अज्ञात महिला का शव बरामद, इलाके में सनसनी ..

बताया जा रहा है कि, महिला ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है जबकि, उसके मुंह से नीले रंग का झाग निकलता दिखाई दे रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 





- धनसोई थाना क्षेत्र के मनिया गांव से मिली महिला की लाश
- लू लगने से मौत की जताई जा रही आशंका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के मनिया गांव के बधार में एक 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बरामद किया. गया है बताया जा रहा है कि, महिला ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है जबकि, उसके मुंह से नीले रंग का झाग निकलता दिखाई दे रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम को सूचना मिली कि एक महिला का शव मनिया बधार में पड़ा हुआ है, जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीली साड़ी पहने एक महिला का शव पड़े देखा. महिला के मुंह से झाग निकल रहा था हालांकि, उसके शरीर पर चोट या किसी जख्म नहीं था. ऐसे में यह माना जा रहा है कि कड़ी धूप में लू लगने से उसकी मौत हो गई हो हालांकि, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ भी कहा जा सकेगा. वहीं, महिला की तस्वीर को आसपास के थानों में भेज दिया गया है, जिससे कि उसकी पहचान की जा सके.









Post a Comment

0 Comments