गंगा में कूदा युवक, तलाश जारी ..

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद नगर थाने के पुलिस के द्वारा गोताखोर को भेजकर युवक की तलाश की गयी लेकिन, उसका कुछ अता-पता नहीं चला. जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि युवक की पहचान बाबा नगर के रहने वाले मिंटू कुमार (35 वर्ष) के रूप में हुई है.

 







- नगर थाना क्षेत्र के बाबा नगर के रहने वाले के रूप में हुई है पहचान
- नगर थाना क्षेत्र के बाबा नगर के रहने वाले के रूप में हुई है पहचान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह सेतु से रविवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे एक युवक ने गंगा में छलांग लगा दी. आसपास के लोग अभी कुछ समझ ही पाते तब तक युवक गंगा में समाहित हो गया. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद नगर थाने के पुलिस के द्वारा गोताखोर को भेजकर युवक की तलाश की गयी लेकिन, उसका कुछ अता-पता नहीं चला. जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि युवक की पहचान बाबा नगर के रहने वाले मिंटू कुमार (35 वर्ष) के रूप में हुई है.

उधर, स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक मूल रुप से भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के असनी गांव का रहने वाला तथा शादीशुदा है. माना जा रहा है कि किसी पारिवारिक तनाव के कारण उसने इस तरह का कदम उठाया है. समाचार लिखे जाने तक युवक का कुछ अता-पता नहीं चल सका है.













Post a Comment

0 Comments