हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, शादी वाले घर में पसरा मातम ..

लखीराम की मौत हो गई वहीं, जगनारायण यादव गंभीर रूप से घायल हो गए हालांकि, दोनों को स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने लखीराम को मृत घोषित कर दिया और जगनारायण यादव को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.


 





- सड़क दुर्घटना में प्रताप सागर के रहने वाले व्यक्ति की मौत
- साथ में बाइक पर सवार युवक गंभीर हालत में रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के नावाडेरा समीप सुबह तकरीबन 10:00 बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.



बताया जा रहा है कि प्रताप सागर के रहने वाले लखीराम यादव(38 वर्ष), नामक युवक के भतीजी की शादी है जिसको लेकर वह कुछ खरीदारी करने के लिए वह गांव के ही रहने वाले एक अन्य युवक जगनारायण यादव (35 वर्ष) के साथ डुमराँव आए हुए थे, जहां से वह पुनः अपने गांव लौट रहे थे. इसी बीच नवाडेरा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर एक बोलेरो वाहन से उनकी जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें मौके पर ही लखीराम की मौत हो गई वहीं, जगनारायण यादव गंभीर रूप से घायल हो गए हालांकि, दोनों को स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने लखीराम को मृत घोषित कर दिया और जगनारायण यादव को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. वहीं स्थानीय लोगों ने बोलेरो को कब्जे में ले लिया लेकिन उसमें सवार सभी लोग भाग निकले.

गम में बदला खुशी का माहौल:

इस घटना के बाद प्रताप सागर गांव में मृतक के घर पर शादी का खुशनुमा माहौल गमगीन हो गया. घरवालों के रुदन-क्रंदन सुनकर गांव में भी मातम पसर गया. सभी उस घड़ी को कोस रहे थे जब दोनों युवक खरीदारी के लिए बाजार गए थे.









Post a Comment

0 Comments