रात के अंधेरे में महादेवा घाट पर पहुंचे डीएम-एसपी, लाशों का कोविड-19 टेस्ट कराने की तैयारी ..

इसके साथ ही जांच करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की एक टीम भी पहुंची है. बताया जा रहा है कि लैब टेक्नीशियनों की एक टीम गंगा घाटों से मिली लाश का कोविड-19 टेस्ट कर यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि जो लाशें मिली हैं कहीं वह कोरोना संक्रमित की तो नहीं है?
  • घाट पर रखी टेस्ट किट






- डीएम, एसपी,एसडीएम के अतिरिक्त मौजूद है स्थानीय पदाधिकारी
- कोविड-19 टेस्ट कराने के लिए किया जाएगा सैंपल कलेक्ट


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गंगा में बहती मिली लाशों को लेकर जिला की चिंता बढ़ गई है ऐसे में जिला पदाधिकारी अमन समीर, एसपी नीरज कुमार सिंह समेत तमाम आला अधिकारी रात के अंधेरे में महादेवा घाट पहुंचे हैं. इसके साथ ही जांच करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की एक टीम भी पहुंची है. बताया जा रहा है कि लैब टेक्नीशियनों की एक टीम गंगा घाटों से मिली लाश का कोविड-19 टेस्ट कर यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि जो लाशें मिली हैं कहीं वह कोरोना संक्रमित की तो नहीं है?

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है हालांकि, अपने जिले में भी संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या कम नहीं है. कई मामलों में तो यह जांच भी नहीं हो पाती कि मरने वाला व्यक्ति किस बीमारी से मरा है. ऐसे में जो भी लाशें गंगा में प्रवाहित की गई हैं. उनका कोविड-19 करा कर यह पता लगाया जा सकेगा कि इतनी संख्या में मिली लाशों का सच क्या है?










Post a Comment

0 Comments