वीडियो: धोबी घाट मोहल्ले से गहनों समेत 5.25 लाख की चोरी ..

जिले में जारी लॉकडाउन तथा रात्रि क‌र्फ्यू के बीच जहां लोगों के बाहर निकलने पर पूरी तरह रोक है, वहीं इसे अच्छा अवसर समझते हुए चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के घोबी घाट स्थित एक बंद पड़े घर से लाखों रुपयों के जेवरात समेत नगदी की चोरी कर ली है. इस मामले में पीड़ित के द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस चोरों की सुराग ढूंढने में लगी है.


 




- मामले में अज्ञात चोरों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी
- घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में जारी लॉकडाउन तथा रात्रि क‌र्फ्यू के बीच जहां लोगों के बाहर निकलने पर पूरी तरह रोक है, वहीं इसे अच्छा अवसर समझते हुए चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के घोबी घाट स्थित एक बंद पड़े घर से लाखों रुपयों के जेवरात समेत नगदी की चोरी कर ली है. इस मामले में पीड़ित के द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस चोरों की सुराग ढूंढने में लगी है.




इस बाबत जानकारी देते गृहस्वामी विकास कुमार पांडेय ने बताया कि चोरी की यह वारदात 29 मई की रात उस वक्त अंजाम दी गई है, जब वे लोग पूरे परिवार के साथ पांडेयपट्टी स्थित अपने ससुराल में आयोजित बर्थ-डे पार्टी में भाग लेने गए थे. तब उन्होंने घर में जगह-जगह पर ताला बंद कर दिया था. रात में ससुराल में ही रुक जाने के बाद वे लोग 30 मई की सुबह जैसे ही घर वापस आए कि बाहरी दरवाजे का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए. जल्दी-जल्दी अंदर जब पहुंचे तो हर कमरे का दरवाजा खुला पड़ा था और घर के तमाम बक्सों तथ आलमीरा के ताला तोड़कर सारे कीमती सामान की चोरी कर ली गई थी. जो सामान चोरों के काम लायक नहीं था उसे जगह-जगह बिखरा दिया गया था. इस बीच चोरी का आकलन करने पर पता चला कि करीब नगदी और जेवरात समेत कुल करीब 5.25 लाख से ऊपर की चोरी हो गई थी, जिसमें एक लाख दस हजार नगद भी शामिल था. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण के बाद चोरों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments