पत्नी, बेटी और भाई को गोली मारने का आरोपी हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

इस दौरान तलाशी लेने पर बक्से में से एक देसी कट्टा और 15 गोलियां बरामद की गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि कलेक्टर पर 2 वर्ष पूर्व ही गोली मारने का मामला दर्ज है. इसके साथ ही अन्य आधा दर्जन आपराधिक मामले भी उसके विरुद्ध दर्ज हैं जिसमें अपनी पत्नी, बेटी और भाई समेत कई लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप है.
प्रतीकात्मक तस्वीर





- बगेन थाना क्षेत्र के पिपराढ़ गांव से हुई गिरफ्तारी.
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घर से ही दबोचा.

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: थाना क्षेत्र के पुलिस ने अपनी पत्नी बेटी तथा कई अन्य लोगों को गोली मारने तथा अन्य आपराधिक वारदातों के आरोपी कलेक्टर पांडेय नामक व्यक्ति को 15 गोलियों तथा हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी थाना क्षेत्र के पिपराढ़ गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. उसकेे विरुद्ध आर्म्स एक्ट केे तहत मामला दर्ज कराया गया है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अजय कुमार रजक ने बताया कि मंगलवार की देर शाम सूचना मिली थी कि, पिपराढ़ गांव का रहने वाला कलेक्टर पांडेय हथियार लेकर घूम रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम का गठन हुआ जिसके बाद मंगलवार की देर शाम छापेमारी करते हुए कलेक्टर पांडेय. को उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया इस दौरान तलाशी लेने पर बक्से में से एक देसी कट्टा और 15 गोलियां बरामद की गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि कलेक्टर पर 2 वर्ष पूर्व ही गोली मारने का मामला दर्ज है. इसके साथ ही अन्य आधा दर्जन आपराधिक मामले भी उसके विरुद्ध दर्ज हैं जिसमें अपनी पत्नी, बेटी और भाई समेत कई लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप है.








Post a Comment

0 Comments