सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत ..

बुधवार की रात तकरीबन 9 बजे हुए इस हादसे में तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बोलेरो की जोरदार टक्कर होने से घायल ट्रैक्टर चालक को अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि वह कहीं से सामानों की डिलीवरी कर अपने घर वापस लौट रहा था इसी बीच यह हादसा हो गया.


 




- डुमरांव थाना क्षेत्र के टेढ़की पुल का है मामला
- डुमरांव के लालगंज कड़वी के रहने वाले हैं मृतक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र में हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई.  टेढ़की पुल के पास बुधवार की रात तकरीबन 9 बजे हुए इस हादसे में तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बोलेरो की जोरदार टक्कर होने से घायल ट्रैक्टर चालक को अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि वह कहीं से सामानों की डिलीवरी कर अपने घर वापस लौट रहा था इसी बीच यह हादसा हो गया.




प्राप्त जानकारी के मुताबिक लालगंज कड़वी निवासी स्व यमुना राय के पुत्र कृष्णा राय (40वर्ष) के पास अपना ट्रैक्टर था जिसे खुद ही चलाते हुए समान आदि की ढुलाई करते थे. घटना के समय भी कृष्णा राय कहीं से सामान पहुंचाकर तेजी से ट्रैक्टर चलाते हुए अपने घर लालगंज कड़वी जा रहे थे. तभी डुमरांव टेढ़की पुल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से जोरदार टक्कर हो गई. घटनास्थल पर तीखा मोड़ होने के कारण ट्राली पलटी और उसके साथ ही वह भी नीचे जा गिरे और गम्भीर रूप से जख्मी हो गए, जबकि बोलेरो छोड़कर चालक भागने में सफल रहा. टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े और चालक कृष्णा राय को ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे से निकाल डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने तक कृष्णा राय की मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही डुमरांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की पुष्टि करते डुमरांव थनाध्यक्ष बिंदेश्वरी राम ने कहा कि घटनास्थल पर मौजूद बोलेरो को जब्त कर लिया गया है. गाड़ी के निबंधन संख्या के आधार पर जल्द ही गाड़ी मालिक के साथ चालक की पहचान कर ली जाएगी.








Post a Comment

0 Comments