ट्रेन में व्यक्ति से लूटपाट की कोशिश, चोरों ने चलती ट्रेन से फेंका, मौत ..

शाम तकरीबन 7:00 बजे रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन से खुलने के बाद ही  विमलेश्वर सिंह की अटैची को अज्ञात चोरों ने लेकर भागने का प्रयास किया. इन दौरान वह चोर से उलझ गए. देखते ही देखते ट्रेन चोर के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए और बनाही स्टेशन के पास चलती ट्रेन से विमलेश्वर सिंह को धक्का देकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया.

 





- बक्सर- आरा रेल खंड के बनाही रेलवे स्टेशन के पास हुई घटना
- उत्तर प्रदेश के गहमर का रहने वाला है युवक, बच्चों को लेकर जा रहा था बिहिया

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बेटे व बेटी को लेकर विवाह समारोह में शामिल होने ईएमयू पैसेंजर ट्रेन से यूपी के गहमर से बिहिया जा रहे व्यक्ति को डीडीयू-दानापुर रेलखंड के बनाही स्टेशन के पास बदमाशों ने लूटपाट के बाद ट्रेन से धक्का दे दिया. इस हादसे मे  व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. मृतक का शव पैतृक गांव गहमर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. 




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार गहमर थाना क्षेत्र के निवासी विमलेश्वर सिंह उर्फ मुन्ना (45) बुधवार अपनी पुत्री के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अपने ससुराल भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गाँव जा रहे थे. इसी बीच शाम तकरीबन 7:00 बजे रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन से खुलने के बाद ही  विमलेश्वर सिंह की अटैची को अज्ञात चोरों ने लेकर भागने का प्रयास किया. इन दौरान वह चोर से उलझ गए. देखते ही देखते ट्रेन चोर के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए और बनाही स्टेशन के पास चलती ट्रेन से विमलेश्वर सिंह को धक्का देकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. इस बीच यात्रियों ने फोन कर रेलवे पुलिस को इस बात की जानकारी दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. जब इसकी सूचना ससुराल में पहले से ही पहुंची विमलेश्वर सिंह की पत्नी किरन सिंह व एक पुत्री को मिली तो विवाह और खुशी का माहौल गम में बदल गया. रोते-बिलखते पत्नी व पुत्री गहमर पहुंची. बताया जा रहा है कि मृतक की दो पुत्रियां व एक पुत्र हैं. घटना की पुष्टि करते हुए आरा आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया बैग छीनकर भाग रहे चोर को पकड़ने के क्रम में उक्त व्यक्ति ट्रेन से गिर गए थे जिसके बाद उनकी मौत हो गई मामले में जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.








Post a Comment

0 Comments