घर के कमरे में मृत मिला बंगाल निवासी युवक ..

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा युवक की मृत्यु के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि युवक बंगाल का रहने वाला सोने-चांदी के कारीगर है जो पिछले 10 वर्षों से डुमरांव में ही रह रहा था. 
प्रतीकात्मक तस्वीर




- 10 वर्षों से डुमरांव में रहकर करता था सोने चांदी की कारीगरी का काम
- कुछ ही दिनों पूर्व बंगाल से लौटकर आया था डुमरांव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव वार्ड नंबर 16 में एक घर में एक युवक का शव बरामद होने से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा युवक की मृत्यु के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि युवक बंगाल का रहने वाला सोने-चांदी के कारीगर है जो पिछले 10 वर्षों से डुमरांव में ही रह रहा था. 



मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 16 में झूठन उपाध्याय की गली में रवि कुमार वर्मा के मकान में रहने वाले बंगाल के हुगली जिले के सिंगूर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर निवासी युवक रत्नकान्त(35 वर्ष) पिता- सहोदय मालिक की मौत हुई है. वह पिछले 10 वर्ष से डुमराँव में सोने-चांदी का कारोबार घूम-घूम कर करते थे. वह बंगाल चुनाव में वोट देने के लिए गया था कुछ दिनों पूर्व लौटकर आया था और बीती रात खा-पीकर घर में सोने चला गया. सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो संदेह होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने छत के रास्ते घर में प्रवेश कर शव को बरामद किया.

पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी है जिसके बाद परिजनों ने 'समझ कर बताने' की बात कही है. थानाध्यक्ष का कहना है कि परिजन अब फोन नहीं उठा रहे हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.







Post a Comment

0 Comments