पूर्व सरपंच की माता को गोलियों से भूना ..

इसी बीच साढ़े सात बजे शाम को बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे कि, उनकी मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमरांव एसडीपीओ के.के. सिंह तथा नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंच गई है तथा मामले की जांच की जा रही है.
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़





- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गांव की है घटना
- घटना की जांच करने के लिए पहुंचे हैं एसडीपीओ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गांव में बाइक सवार अज्ञात अपराध कर्मियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला पूर्व सरपंच सुबोध राय की माता तथा परमहंस राय की पत्नी फुलेश्वरी देवी (65 वर्ष हैं) जो अपने दरवाजे पर बैठी हुई थी. इसी बीच साढ़े सात बजे शाम को बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे कि, उनकी मौके पर मौत हो गई. ग्रामीण सूत्रों का कहना हैै कि हत्या आपसी मारपीट के दौरान हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमरांव एसडीपीओ के.के. सिंह तथा नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंच गई है तथा मामले की जांच की जा रही है. 




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 7:30 बजे उक्त महिला अपने घर के दरवाजे पर बैठी हुई थी. इसी बीच दो की संख्या में अपराधी पहुंचे और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी. जब तक महिला कुछ समझ पाती तब तक वह वहीं पर ढेर हो गई थी. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया लेकिन, तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी. एसपी नीरज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बाइक सवार अपराधियों के द्वारा गोली मारे जाने की सूचना पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.








Post a Comment

0 Comments