मासूम बच्ची ने अल्लाह से मांगी रहम की दुआ, ईद पर दी गई घरों से नमाज अता करने की सलाह ..

परिवार के साथ इफ़्तार के दौरान अल्लाह से यह दुआ करते हुए कहा कि वह जल्द से जल्द पूरे विश्व को इस भयानक महामारी से मुक्ति दिलाएं. उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान उनकी 8 माह की पौत्री ने अल्लाह से इस आफत से निजात दिलाने की दुआ की. 





- साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव ने लोगों को दी नेक सलाह

- कहा, घरों से भी की जा सकती है नमाज अता


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ईद को लेकर पूरे देश में हर्ष का माहौल बना हुआ है हालांकि, कोरोना महामारी में परेशान लोग ईद की खुशियों को पहले की तरह नहीं मना पाएंगे. मुस्लिम धर्मगुरुओं ने सभी धर्मावलंबियों से घरों ही ईद की नमाज अदा करने की गुजारिश की है. 



बक्सर में लोगों ने वैश्विक महामारी से लोगों को मुक्ति दिलाने की गुजारिश परवरदिगार से की. नगर के चीनी मिल स्थित साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी ने पूरे परिवार के साथ इफ़्तार के दौरान अल्लाह से यह दुआ करते हुए कहा कि वह जल्द से जल्द पूरे विश्व को इस भयानक महामारी से मुक्ति दिलाएं. उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान उनकी 8 माह की पौत्री ने अल्लाह से इस आफत से निजात दिलाने की दुआ की. 

उन्होंने कहा कि नन्हीं सी बच्ची ने भी अल्लाह के रहम की दुआ मांगी है. उन्होंने कहा, ईद के मौके पर 5 आदमी भी मिलकर नमाज पढ़ सकते हैं. सभी अपने घरों से ही नमाज पढ़ सकते हैं क्योंकि, इस महामारी में फिजिकल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि यह बहुत नाजुक घड़ी है ऐसे में सरकार का साथ देने की आवश्यकता है. मास्क व सैनिटाइजर का आवश्यक प्रयोग हो ताकि इस महामारी के प्रसार को रोका जा सके. इसके अतिरिक्त संस्था के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने भी देशवासियों को ईद की दिली मुबारकबाद दी है.









Post a Comment

0 Comments