गंगा घाट किनारे मिली युवती की लाश: हत्या या आत्महत्या या कुछ और ..

प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि, लाश काफी सड़ चुकी है. ऐसे में पहचान करना बेहद मुश्किल है ऐसा माना जा रहा है कि जिस प्रकार अभी गंगा में उत्तर प्रदेश से लाभ लाशों को प्रवाहित किया जा रहा है यह लाश भी उनमें से एक हो सकती है.

 





- गंगा में डूबे होने से क्षत-विक्षत हो गया है शव
- पुलिस के द्वारा पहचान की हो रही है कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के सती घाट के समीप गंगा के किनारे एक युवती की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि गंगा की लहरों में बहती हुई लाश घाट के किनारे आकर लग गई. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा इस बात की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.




स्थानीय निवासी रवि शंकर ने बताया कि, शाम तकरीबन 6:00 बजे एक युवती की लाश बहती हुई देखी गई. युवती की उम्र तकरीबन 30 वर्ष मालूम पड़ रही है. उसने शरीर पर सूट और लेगीज़ तथा हाथ में घड़ी भी पहन रखी है. ऐसे में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि या तो हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है या फिर उसने आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि जैसे ही शव देखा गया तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. इस बाबत पूछे जाने पर नगर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि, लाश काफी सड़ चुकी है. ऐसे में पहचान करना बेहद मुश्किल है ऐसा माना जा रहा है कि जिस प्रकार अभी गंगा में उत्तर प्रदेश से लाभ लाशों को प्रवाहित किया जा रहा है यह लाश भी उनमें से एक हो सकती है.








Post a Comment

0 Comments