नावानगर में आइसीयू सुविधा युक्त अस्पताल का हुआ उद्घाटन ..

उन्होंने बताया कि अस्पताल में चौबीस घंटे इमरजेंसी सेवा सहित सभी प्रकार के रोगियों का इलाज होगा. अस्पताल में 10 आइसीयू बेड भी बनाए गए हैं. इतना ही नहीं हर समय महिला एवं पुरूष चिकित्सक उपलब्ध रहेंगे. 






- पूर्व मंत्री श्री भगवान सिंह कुशवाहा के द्वारा किया गया उद्घाटन
- व्यवस्थापक ने बताया, सर्व सुविधा संपन्न अस्पताल चौबीसों घंटे देगा लोगों को सेवा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर प्रखंड के स्थानीय गांव में थाने के पास गीता मेंशन नामक भवन में दूजा साँई हॉस्पीटल का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन पूर्व मंत्री श्रीभगवान सिंह कुशवाहा ने फीता काटकर किया. बताया गया कि आईसीयू युक्त दस बेड वाले इस अस्पताल में सभी तरह के रोगियो एवं रोगो का इलाज किया जाएगा. 




मौके पर पूर्व मंत्री श्रीभगवान सिंह कुशवाहा ने अपने संबोधन मे कहा कि, व्यवस्थापक ने बताया है कि इस अस्पताल में चौबीस घंटे रोगियों को सेवा देने तथा हर तरह के रोगों का इलाज करने की बात कही है जो कि इस इलाके के लोगों के लिए एक अच्छी पहल है. लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि लोगो को हर तरह की सेवा सहित इमरजेंसी सेवा भी यहां उपलब्ध रहेगी. 



इसके पूर्व अस्पताल के व्यवस्थापक सह जगदेव सेना, भोजपुर (आरा) के जिलाध्यक्ष लालबहादुर महतो ने सभी आगत अतिथियों का स्वागत किया. उन्होंने बताया कि अस्पताल में चौबीस घंटे इमरजेंसी सेवा सहित सभी प्रकार के रोगियों का इलाज होगा. अस्पताल में 10 आइसीयू बेड भी बनाए गए हैं. इतना ही नहीं हर समय महिला एवं पुरूष चिकित्सक उपलब्ध रहेंगे. स्थानीय समाजसेवी अविनाश कुमार ने अपने संबोधन मे कहा कि यह अस्पताल संक्रमण लोगों के लिए वरदान सिद्ध होगा और लोगो को इलाज के लिये दूर-दराज का सफर नहीं करना पड़ेगा. 

इस दौरान जदयू प्रखंड अध्यक्ष सत्यानंद सिंह उर्फ विपिन कुशवाहा, मुखिया पंकज सिंह, सत्येन्द्र सिंह, रोहित ओझा, सरदार सिंह कुशवाहा, मनोज सिंह, अभिषेक मेहता, प्रदीप कुशवाहा, अनूप पटेल, मुन्ना महतो, अरविंद सिंह, अभिषेक सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे. उद्घाटन समारोह के दौरान कोरोना गाइडलाइंस का भी अनुपालन किया गया.




Post a Comment

0 Comments