वीडियो: सब्बल पट्टी के लोगों ने भी दिखाया अंचलाधिकारी पर बल, पिटाई का वीडियो वायरल ..

इसी बीच जब सीओ के द्वारा उनकी गतिविधियों के रिकॉर्डिंग कर रही एक युवती से उसका मोबाइल फोन छीन लिया गया तो स्थानीय लोगों ने अंचलाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया. इतना ही नहीं युवती ने सीओ पर हाथ भी चला दिया गया हालांकि, यह सब सीओ के द्वारा युवती का मोबाइल फोन छीनने का बाद किया गया.






- रास्ते का विवाद सुलझाने पहुंचे थे अंचलाधिकारी
- दुर्व्यवहार तथा पिटाई का वीडियो आया सामने

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार पर जहां एक युवती तथा उसके परिजनों के साथ दुर्व्यवहार करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, इसी बीच सोमवार को एक अन्य वीडियो सामने आया है. जिसमें यह दिख रहा है कि किस प्रकार रास्ते का विवाद सुलझाने पहुंचे अंचलाधिकारी से वहां के स्थानीय लोग अभद्रता कर रहे हैं. इसी बीच जब सीओ के द्वारा उनकी गतिविधियों के रिकॉर्डिंग कर रही एक युवती से उसका मोबाइल फोन छीन लिया गया तो स्थानीय लोगों ने अंचलाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया. इतना ही नहीं युवती ने सीओ पर हाथ भी चला दिया गया हालांकि, यह सब सीओ के द्वारा युवती का मोबाइल फोन छीनने का बाद किया गया. यह सब एक व्यक्ति के द्वारा मोबाइल में रिकॉर्ड किया जाता रहा रहा. मौके पर जो हुआ वह किसी के लिए शोभनीय नहीं था. अंचलाधिकारी ने जहां किसी तरह रास्ते का विवाद सुलझाने की कोशिश की वहीं, दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने भी सरकारी अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया. वीडियो सामने आने के बाद सच्चाई पूरी तरह से स्पष्ट हो गई है. 




मामले को लेकर एक तरफ जहां सीओ के विरुद्ध युवती की पिटाई तथा दुर्व्यवहार का मामला दर्ज कराया गया है. वहीं सीओ ने भी 12 नामजद तथा 10-15 अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है.


बता दें कि, सिमरी थाना क्षेत्र के सब्बल पट्टी गांव के रहने वाले इब्राहिम अंसारी नामक एक व्यक्ति ने अंचलाधिकारी के यहां आवेदन देकर यह कहा था कि स्थानीय निवासी अशोक कुमार मिश्र वगैरह के द्वारा उनका रास्ता रोका जा रहा है जबकि, मिश्रा बंधुओं का यह कहना था कि वह उनका निजी रास्ता है जबकि, एक अन्य सार्वजनिक रास्ता भी वहां मौजूद है. उनका यह भी कहना था कि इब्राहिम अंसारी के द्वारा कई तरह के नैतिक कार्य किए जाते हैं ऐसे में यह रास्ता बंद किया जा रहा है.

वीडियो








Post a Comment

0 Comments