नदी से बरामद हुआ महिला का शव, इलाके में सनसनी ..

घटना कैसे हुई तत्काल इसकी जानकारी भी नहीं मिली है. हालांकि ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही आसपास के लोगों से पहचान कराने के बाद आसपास के विभिन्न थानों में महिला की तस्वीर भेज कर उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर




- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली और उमेदपुर के बीच धर्मावती नदी से बरामद हुआ शव
- पूरी तरह से सड़ गया है 35 वर्षीय महिला का शव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी का माहौल कायम हो गया है. शव स्थानीय थाना क्षेत्र के देवकुली और उमेदपुर के भी धर्मावती नदी में बरामद किया गया है. महिला की उम्र तकरीबन 35 वर्ष है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है लेकिन, समाचार लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो सकी है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि महिला के पहचान नहीं हो सकी है. देखने से शव चार-पांच दिन पूर्व का है और पूरी तरह से सड़ गया है. घटना कैसे हुई तत्काल इसकी जानकारी भी नहीं मिली है. हालांकि ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही आसपास के लोगों से पहचान कराने के बाद आसपास के विभिन्न थानों में महिला की तस्वीर भेज कर उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है.








Post a Comment

0 Comments