अंडा खाकर दबंगों ने नहीं दिया पैसा, मारपीट कर तोड़ा हाथ ..

पीड़ित के द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई तो इससे भी दबंग नाराज हो गए तथा उनमें से एक ने अंडा विक्रेता के घर पर पहुंचकर एक बार फिर से मारपीट की जिसमें घर की महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया. दोबारा फिर इस मामले को लेकर भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

 




- मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी तो दोबारा की मारपीट
- पुनः दर्ज हुई प्राथमिकी, आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयासरत है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के गिरधर बरांव गाँव के रहने वाले एक अंडा विक्रेता से उधार में अंडे खाने तथा बाद में पैसा मांगने पर पैसा वापस नहीं करने एवं मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस हमले में अंडा विक्रेता का हाथ भी टूट गया. मामले में पीड़ित के द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई तो इससे भी दबंग नाराज हो गए तथा उनमें से एक ने अंडा विक्रेता के घर पर पहुंचकर एक बार फिर से मारपीट की जिसमें घर की महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया. दोबारा फिर इस मामले को लेकर भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.



इस बाबत पीड़ित गोविंद राम ने अपने आवेदन में बताया है कि 17 अप्रैल को शाम तकरीबन 6:00 बजे जब वह अपनी अंडे की दुकान पर अंडा बेचने का काम कर रहे थे. उसी वक्त उन्हीं के गांव के रहने वाले वक्त कृष्णा यादव, छोटू यादव पिता भरत यादव तथा छोटू यादव पिता नंद जी यादव उनकी दुकान पर अंडा खाने पहुंचे अंडा खाने के बाद जब उनके द्वारा पैसे की मांग की गई तो इन लोगों के द्वारा नसरत मारपीट की गई बल्कि उनकी जेब से 5 हज़ार रुपये भी छीन लिए गए. बाद में मामले को लेकर उन्होंने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. इसी बात से नाराज होकर नंदजी यादव का पुत्र छोटू यादव उर्फ अजीत  पुनः 19 मई को शाम तकरीबन 6:30 बजे उनके घर पर पहुंच गया तथा उनके साथ मारपीट, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल आदि भी किया. इतना ही नहीं इन लोगों ने घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट तथा बदसलूकी की. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले में सोनवर्षा ओपी के थानाध्यक्ष प्रियेश कुमार प्रियदर्शी ने बताया कि अंडा खाकर पैसा नहीं देने के बाद मारपीट तथा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद एक बार फिर मारपीट का मामला है. मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है लेकिन, वह अभी तक पकड़ में नहीं आ सके फिर भी प्रयास जारी है.








Post a Comment

0 Comments