स्कूल में मिली वृद्ध की लाश, इलाके में दहशत ..

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस तस्वीर को लेकर आस-पास के गांव में पूछताछ कर रही है.


 




- कई दिनों से इलाके में देखा जा रहा था वृद्ध, नहीं हो रही पहचान
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोहंदी मध्य विद्यालय परिसर में एक वृद्ध का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस तस्वीर को लेकर आस-पास के गांव में पूछताछ कर रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह स्थानीय गांव के लोग जब मिडिल स्कूल की तरफ टहलने के लिए निकले तो उन्होंने देखा कि स्कूल में कोई सोया हुआ है जब लोगों ने पास जाकर देखा तो एक वृद्ध सोया हुआ दिखाई दिया. काफी आवाज देने पर भी जब वह नहीं उठा तो लोगों ने नजदीक से देखा तो यह ज्ञात हुआ कि, उसकी मृत्यु हो गई है. बाद में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक उक्त वृद्ध कई दिनों से आसपास के क्षेत्रों में घूम रहा था. उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही थी.

मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि मृतक भिखारी की तरह लग रहा है हालांकि, वह कहां से आया है इसकी जांच की जा रही है और आसपास के कई गांवों में तस्वीर भेज कर उसकी पहचान की कोशिश भी की जा रही है. उधर, संक्रमण काल में इस तरह किसी अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु हो जाने से आसपास के लोगों में भी दहशत का माहौल कायम.








Post a Comment

0 Comments