व्यवसायी ने डुमरांव के लिए भी दी साबुन, सैनिटाइजर तथा हैंड वॉश की बड़ी खेप ..

संक्रमण काल में जिले में आइटीसी के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर भजनलाल देवदास के प्रबंधक के द्वारा लगातार दूसरे दिन भी मदद की खेप पहुंचाने का काम किया गया. मदद स्वरूप उन्होंने बक्सर के बाद अब डुमरांव अनुमंडल में भी हैंड वाश, साबुन तथा सैनिटाइजर का वितरण किया. 





- आइटीसी के जिले के डिस्ट्रीब्यूटर हैं भजनलाल बाल देव दास
- संक्रमण काल में लगातार बने हैं लोगों के मददगार


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: संक्रमण काल में जिले में आइटीसी के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर भजनलाल देवदास के प्रबंधक के द्वारा लगातार दूसरे दिन भी मदद की खेप पहुंचाने का काम किया गया. मदद स्वरूप उन्होंने बक्सर के बाद अब डुमरांव अनुमंडल में भी हैंड वाश, साबुन तथा सैनिटाइजर का वितरण किया. प्रबंधक प्रशांत कुमार व चंदन कुमार के सहयोग से डुमरांव कोविड केयर सेंटर, सरकारी अस्पताल तथा सामुदायिक रसोई में लोगों के बीच बांटने के लिए सैवलोन साबुन, सैनिटाइज़र, तथा हैंड वाश का वितरण करने हेतु आपदा विभाग को दिया गया.




प्रबंधक प्रशांत कुमार खेमानी ने बताया कि आज की राहत सामग्री में 45 ग्राम के 15 पेटी साबुन (2160 पीस), 200 एमएल के हैंड वाश 3 पेटी(72पीस), 500 एमएल के हैंड सैनिटाइज़ार 3 पेटी (72 पीस) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष भी आपदा के समय में उनके द्वारा आपदा राहत के लिए सामग्री उपलब्ध कराई गई थी. इसके अतिरिक्त शुक्रवार को बक्सर में आपदा विभाग को मदद स्वरूप सामग्रियों की खेप दी गई थी. प्रबंधक ने बताया कि यह अभियान आगे भी अनवरत चलाया जाता रहेगा.










Post a Comment

0 Comments