संक्रमण काल में गरुड़ सेना कर रही भूखों को भोजन पैकेट पहुंचाने का काम ..

युवाओं ने अपनी टोली को गरुड़ सेना का नाम दिया है जो कोरोना संक्रमण काल में पिछले 10 दिनों से प्रतिदिन सुबह और शाम बक्सर पुराना सदर अस्पताल के कोविड-केयर सेंटर, रेलवे स्टेशन, प्रशासन के सेवा में तैनात जवानों एवं नगर में घूम घूम कर असहाय एवं जरूरतमंदों लोगों को भोजन वितरित कर रही है. 





- लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं युवा, संक्रमण काल में बने देवदूत
- कोविड-19 सेंटर के साथ-साथ भूख से पीड़ित लोगों को भी पहुंचा रहे हैं भोजन पैकेट


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: संक्रमण काल में जो विकट स्थिति लोगों के समक्ष उत्पन्न हो गई है. उसने कई लोगों को भुखमरी का शिकार बना दिया है. खासतौर पर आर्थिक रूप से कमजोर अथवा किसी मजबूरी में फंसे लोगों के लिए दो यह महामारी बहुत बड़ी विपदा बन कर खड़ी हो गई है. ऐसे में जो लोग किसी के मददगार बन आगे आ रहे हैं वह उनके लिए किसी देवदूत से कम नहीं हैं. 


ऐसी ही युवाओं की एक टोली संक्रमण काल में परेशान लोगों की मदद कर रही है. इन युवाओं ने अपनी टोली को गरुड़ सेना का नाम दिया है जो कोरोना संक्रमण काल में पिछले 10 दिनों से प्रतिदिन सुबह और शाम बक्सर पुराना सदर अस्पताल के कोविड-केयर सेंटर, रेलवे स्टेशन, प्रशासन के सेवा में तैनात जवानों एवं नगर में घूम घूम कर असहाय एवं जरूरतमंदों लोगों को भोजन वितरित कर रही है. टीम के अध्यक्ष राहुल पांडेय ने बताया कि हमारा प्रयास यह है कि जब तक इस तरह के हालात बने रहे तब तक लोगों की मदद पहुंचाई जाती रहे. उन्होंने समाज के लोगों से भी यह आग्रह है किया है कि इस विकट परिस्थिति में आगे आएं एवं लोगों की मदद करें. इस अभियान में उनके सहयोगी के रूप में रजनीश तिवारी, अभिषेक पांडेय, आर्यन कुमार, अजय चौधरी, रोशन गुप्ता, संतोष कुमार, विक्रम चौधरी आदि शामिल हैं.













Post a Comment

0 Comments