वीडियो: तीन शादी करने वाले पति ने पत्नी को घर से निकाला, आत्महत्या करने जा रही विवाहिता को पुलिस ने बचाया ..

उन्होंने दो शादियां पूर्व में ही की थी जिसमें पहली जो शिक्षिका थी उससे अलगाव होने के बाद दूसरी शादी की लेकिन, वह पत्नी भी ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह पाई. बाद में राज नारायण ने उनके साथ तीसरी शादी की. इस शादी से एक बच्चा भी है जिसकी उम्र 6 वर्ष है. 
सड़क पर भटकती महिला

 





-  पहली पत्नी से हुआ अलगाव, दूसरी की हुई मृत्यु, तीसरे को घर से निकाला
- महिला थानाध्यक्षा की पहल पर पति-पत्नी में कराया गया समझौता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के सिविल लाइंस मुहल्ले में ब्याही गई एक विवाहिता शनिवार को आत्महत्या करने के लिए घर से निकल गई. सिंडिकेट के समीप उसे भटकता हुआ पाया गया, जिसके बाद वहां पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जब उसे अकेले भटकता हुआ देखा तो उसे रोककर पूछताछ की तो महिला ने बताया कि कोचस थाना क्षेत्र के अन्हारी की रहने वाली है. उसकी शादी वर्ष 2014 में कोचस के ही रहने वाले राज नारायण यादव के साथ हुई थी बाद में वह बक्सर के सिविल लाइंस मोहल्ले में लकड़ी का व्यवसाय करने लगे जिसके बाद वह अपने पति के साथ रह रही थी थी. उसके पति पहले से ही शादीशुदा थे. उन्होंने दो शादियां पूर्व में ही की थी जिसमें पहली जो शिक्षिका थी उससे अलगाव होने के बाद दूसरी शादी की लेकिन, वह पत्नी भी ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह पाई. बाद में राज नारायण ने उनके साथ तीसरी शादी की. इस शादी से एक बच्चा भी है जिसकी उम्र 6 वर्ष है. 




महिला ने बताया कि शादी के दो वर्षों तक तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन 2 वर्ष के बाद उनके पति उनके साथ मारपीट करने लगे. वह पति की प्रताड़ना से आते हुए किसी की तरह अपना घर बचाए रखना चाहती थी लेकिन, उनके पति पूर्व पत्नी के साथ दोबारा घर बसाना चाह रहे हैं. ऐसे में शनिवार को उसने उसके पुत्र को उसे छीन लिया और उसे घर से धक्के मार कर निकाल दिया.

वृद्ध है माता-पिता भाई की हो चुकी है पूर्व में ही मृत्यु:

विवाहिता धर्मशीला देवी ने बताया कि पति की मारपीट तथा प्रताड़ना के तंग आकर वह मायके भी नहीं जा सकती है क्योंकि, माता-पिता वृद्ध हैं और बेहद गरीब भी. उन्होंने किसी तरह पांच बहनों की शादी की. वहीं, भाई की मृत्यु दुर्घटना में हो जाने के कारण मायके में भी कोई पूछने वाला नहीं है. ऐसे में उन्होंने मृत्यु का रास्ता चुना और आत्महत्या करने के लिए घर से निकली थी.

महिला थानाध्यक्षा की पहल पर हुआ समझौता

महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि, उक्त व्यक्ति ने तीन शादियां की थी. अब सबसे छोटी पत्नी को घर से निकाल दिया था. जिसके बाद महिला थाने में पहुंचे थे. ऐसे में पति को बुलाकर उसे समझाया बुझाया गया है तथा दोनों को मिलजुल कर रहने की नसीहत देते हुए घर भेज दिया गया है.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments