केंद्र सरकार ने किए देश हित के बड़े-बड़े कार्य: पूर्व सैनिक संघ

फैसलों में जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाकर भारत के साथ पूर्ण रूप से विलय करने का कार्य, उच्चतम न्यायालय में अपने पक्ष को मजबूती और गति के साथ रखते हुए राम मंदिर का निर्माण कराने का रास्ता साफ कराया है. 




- केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर मास्क व सैनिटाज़र बांट संक्रमण से बचाव का दिया संदेश
- कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लिए गए बड़े और साहसिक फैसले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ की जिला इकाई ने शाहबाद क्षेत्रीय प्रभारी सह जिला संयोयक रामनाथ सिंह की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सफलता पूर्वक सात वर्ष पूरा करने के उपलक्ष में प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांट कर सभी को कोविड -19 गाइडलाइन का पालन करने हेतु जागरूक किया गया. इस दौरान प्रकोष्ठ के जिला संयोजक और पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने बताया कि इन 7 वर्षों में भाजपा सरकार ने श्री मोदी जी के नेतृत्व में देशहित में बहुत बड़े-बड़े फैसले लिए हैं जो कि राजनीतिक रूप से बहुत जोखिम भरा और साहसिक कदम है.




इस फैसलों में जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाकर भारत के साथ पूर्ण रूप से विलय करने का कार्य, उच्चतम न्यायालय में अपने पक्ष को मजबूती और गति के साथ रखते हुए राम मंदिर का निर्माण कराने का रास्ता साफ कराया है. सह संयोजक प्रेम प्रकाश तिवारी ने चरित्रवन स्थित शाखा कार्यालय पर मास्क और सैनिटाइजर बांटते हुए कहा कि तीन तलाक और और एनआरसी जैसे संवेदनशील मुद्दों को सुलझा कर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने देशवासियों को एक बहुत बड़ा तोहफा दिया है. सह संयोजक शिवमंगल सिंह ने गोलंबर पर कार्यक्रम आयोजित कर कहा कि कोविड काल में केंद्र सरकाए ने स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए दिन रात एक कर दिया और अपने देशवासियों के सुरक्षा के लिए हर तरह की कोशिश की, इस कार्य के लिए केंद्र और राज्य सरकार बधाई के पात्र हैं.




इस दौरान जिले के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश संयोजक आशुतोष कुमार के मार्गदर्शन में आगे इसी तरह के कार्यक्रम करने का आह्वान किया. सैनिक प्रकोष्ठ ने हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर सभी पत्रकारों को बधाई भी दी है. राम नाथ सिंह ने कहा कि जिले पत्रकारों ने सदैव सैनिकों के सभी मुद्दों को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. इसी का नतीजा है कि, बक्सर में ई.सी.एच.एस. और सैनिक कल्याण केन्द्र बखूबी कार्य कर रहा है और सी.एस.डी.कैंटीन भी बहुत जल्द शुरू हो जाएगा. इस महामारी में अपने जान गंवाने वाले सभी साथियों को प्रकोष्ठ ने श्रद्धांजलि अर्पित किया है.




Post a Comment

0 Comments