नाच देखने के दौरान विवाद, बारातियों से मारपीट, गोली लगने से दो घायल ..

बताया कि रात्रि तकरीबन 2:00 बजे फोन आया था कि कुछ असामाजिक तत्व जो कि चकौड़ा गांव के रहने वाले हैं शादी में पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तथा मामले की जांच की. लड़के पक्ष के लोगों के द्वारा बताया गया कि, फायरिंग की गई थी जिसमें 2 लोग घायल भी हुए हैं. 

 




- बाराती पक्ष के द्वारा लगाया गया डकैती का आरोप
- मामले में 23 लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव में शनिवार की रात में शादी कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर नाच देखने के विवाद में बगेन थाना क्षेत्र से पहुंचे  बारातियों के साथ स्थानीय चकौड़ा गांव के युवकों ने मारपीट व फायरिंग भी की. इस घटना के बाद मौके पर दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में पहुंची वासुदेवा ओपी थाना पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया. मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने मारपीट तथा फायरिंग की घटना तो बताई है लेकिन, उन्होंने नाच कराए जाने की घटना से साफ तौर पर इनकार किया है. मामले में 13 नामजद अभियुक्तों के साथ कुल 23 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.




इस बाबत पीड़ित बगेन गोला थाना क्षेत्र के धरौली गांव के रहने वाले काशीनाथ पासवान, पिता- हीरामन पासवान ने थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि उनके पुत्र की बारात स्थानीय गांव में आई हुई थी. इसी बीच बाराती भोजन कर दरवाजे पर चले गए तभी चकौड़ा गाँव के पर कुछ दबंग लोगों के द्वारा टेंट में आकर जनरेटर का तार काट दिया गया जिससे कि, वहां अंधेरा हो गया इसी बीच वह सभी गहने तथा अन्य सामान के साथ तकरीबन ढाई लाख रुपए की संपत्ति लूट ली. इसी बीच उन्होंने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की जिसमें बारात की तरफ से पहुंचे किसान यादव, पिता-टुनटुन यादव जो कि धरौली गांव के रहने वाले हैं वहीं, लड़की के मामा नटवरलाल, पिता-कलेक्टर पासवान, ग्राम भड़सरा तथा विनोद पासवान, पिता-स्व. रामदास पासवान, जो कि जयरामपुर के रहने वाले हैं को गोलियां लगी हैं. घायल अवस्था में उनका इलाज चल रहा है इसके साथ ही विवेक टेंट हाउस की वेपर लाइट, कुर्सी, पंखा तथा शामियाने मैं बैठे हेल्पर की जेब से 12 हज़ार रुपये का मोबाइल छीन लिया उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ पर यह ज्ञात हुआ कि जिन लोगों के द्वारा लूट की इस वारदात को अंजाम दिया गया है उनमें चकौड़ा गांव के रहने वाले राहुल यादव पिता-बेचन यादव, रित्तिक यादव, पिता- देवधारी सिंह, हृदय यादव पिता - ददन यादव, कमलेश यादव पिता - ललन यादव, वरुण यादव पिता - राम जी यादव, संजू यादव पिता- रामाश्रय यादव, रुन्ना यादव पिता-रामजी यादव, चंदन यादव पिता - जितेंद्र यादव तथा गुड्डू यादव पिता लुकड़ी यादव शामिल हैं. इसके साथ ही लालू यादव के 1 पुत्र, राधेश्याम सिंह के 2 पुत्र भी इस घटना में सम्मिलित हैं. साथ ही साथ 10 अन्य अज्ञात अभियुक्त भी मौके पर पहुंचे थे. जिन्हें लूटपाट और गोलीबारी में आरोपी बनाया गया है.



मामले में थानाध्यक्ष बच्चू नारायण सिंह ने बताया कि रात्रि तकरीबन 2:00 बजे फोन आया था कि कुछ असामाजिक तत्व जो कि चकौड़ा गांव के रहने वाले हैं शादी में पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तथा मामले की जांच की. लड़के पक्ष के लोगों के द्वारा बताया गया कि, फायरिंग की गई थी जिसमें 2 लोग घायल भी हुए हैं. लूटपाट की बात गलत है. नाच की बात भी गलत है. निरीक्षण के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं दिखा था. चौकी आदि भी हटाया हुआ था टेंट शामियाना गिरा हुआ था. बताया जा रहा है कि, हर शादी-विवाह की तरह शादी विवाह में भी नाच कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग हुई है. जो विभिन्न सोशल साइट्स पर वायरल हो रही है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि यदि नाच हो रहा था तो पुलिस को इसकी भनक कैसे नहीं लगी?








Post a Comment

0 Comments