वीडियो: दो लूट कांडों का उद्भेदन, कट्टा-कारतूस के साथ दो समेत कुल 3 अपराधी गिरफ्तार ..

एसपी ने बताया कि इन्होंने पूर्व में भी बक्सर-चौसा रोड में भैया बहिनी पुल के समीप लूट की एक वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें पैसे और मोबाइल लूटे थे. कुछ पैसे तथा मोबाइल भी बरामद कर लिए गए हैं साथ ही वर्तमान में हुई लूट के सभी रुपए बरामद कर लिए गए हैं. इनके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. सभी अपराधियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.




-अपराधियों के पास से लूटी गई राशि तथा मोबाइल के साथ दो हथियार बरामद
- सिकरौल थाने की पुलिस की मदद से पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सीएसपी संचालक से लूट के महज 18 घण्टे के अंदर पुलिस ने न सिर्फ अपराधियों की पहचान कर ली बल्कि, सभी तीन को अपराधियों को दबोच भी लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के रुपयों के साथ ही लूटी गई मोबाइल और दो हथियार तथा कारतूस बरामद करने में भी पुलिस को सफलता मिली है. एसपी ने बताया कि इन्होंने पूर्व में भी बक्सर-चौसा रोड में भैया बहिनी पुल के समीप लूट की एक वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें पैसे और मोबाइल लूटे थे. कुछ पैसे तथा मोबाइल भी बरामद कर लिए गए हैं साथ ही वर्तमान में हुई लूट के सभी रुपए बरामद कर लिए गए हैं. इनके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. सभी अपराधियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.



  
बता दें कि, सीएसपी संचालक से लूट की वारदात मंगलवार को दिन में करीब 11:30 बजे अंजाम दी गई थी. तब इटाढ़ी थाना के उनुवास निवासी प्रसुन्न कुमार गांव में ही संचालित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र के लिए बैंक से 44 हजार रुपये निकालकर बाइक से घर लौट रहे थे. जैसे ही वह महदह पुल के पास पहुंचे कि बक्सर से ही पीछे लगे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पहले पैर से मारकर उनकी बाइक गिरा दी और इसके साथ ही कनपटी से पिस्टल सटाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया. साथ ही जेब में रखे चार हजार रुपयों के साथ मोबाइल छीनते हुए भाग निकले. इसी बीच सीएसपी संचालक ने हिम्मत दिखाते हुए नगर के पीपी रोड निवासी राकेश कुमार को दबोच लिया. बाद में उसे इटाढ़ी पोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम के हवाले कर दिया. पूछताछ में उसने अपने अन्य साथियों का नाम भी बता दिया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए देर रात की गई छापेमारी के बाद लूट में शामिल सिकरौल निवासी गौरव कुमार और बिझौरा निवासी दीपक कुमार को सिकरौल पुलिस की मदद से देर रात लूटे गए रुपयों तथा दो देशी कट्टा व कारतूस के साथ सिकरौल से गिरफ्तार कर लिया. 

वीडियो








Post a Comment

0 Comments