बाइक शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार चोर चढ़े पुलिस के हत्थे ..

अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में विगत शनिवार की शाम चार चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस के पूछताछ में चोरी की घटना कबूल की है. हालांकि, अभी भी पुलिस पूछताछ में लगी हुई है.


 





- मुफस्सिल पुलिस हिरासत में ले कर रही पूछताछ
- विभिन्न थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं में थे शामिल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विगत माह बाबा नगर स्थित टीवीएस के शोरूम सरस्वती आटो सर्विस से चोरों ने हाथ साफ कर लिए थे. जिसमें चोरों ने कैश काउंटर से 30 हजार की चोरी की गई थी. यह घटना इसी वर्ष के 18 अप्रैल की थी. अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में विगत शनिवार की शाम चार चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस के पूछताछ में चोरी की घटना कबूल की है. हालांकि, अभी भी पुलिस पूछताछ में लगी हुई है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी बिगाउ राम के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा पांडेयपट्टी से चोरों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमे छठिया पोखर डुमरांव के भुल्लन डोम व शिवशंकर खरवार है. बिहिया गजराज गंज थाना के छोटकी सासाराम के रहने वाले मनोज डोम व लालबाबू डोम हैं. ये चारों शातिर चोर है. इनके चोरी का टारगेट बाइक शो रूम रहा. इन लोगो द्वारा पुलिस के पूछताछ इस वर्ष में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के बाइक शो रूम में हुई चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता बताई है. इन चोरों द्वारा अपनी गुनाह कबूलते हुए बताया कि विगत 18 अप्रैल को बाबा नगर स्थित टी वीएस शो रूम से 30 हजार की चोरी की थी. इससे पहले विगत वर्ष इसी शो रूम से पांच लाख की चोरी हुई थी. जिनमे इनलोगो का हाथ था। वहीं, इसी वर्ष नावानगर में डेढ़ माह पहले सावन आटो मोबाइल से लाखों की चोरी हुई थी. वहीं, नया भोजपुर स्थित बाइक शो रूम से तीन माह पहले चोरी की घटना हुई थी. जिसमे कई लाख की चोरी हुई थी. इसके साथ ही मालियाबाग थाना के दावथ स्थित बाइक शो रूम से लाखों की चोरी हुई थी. जिसमे अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इन घटना में और लोग शामिल है. जिनकी पूछताछ पुलिस द्वारा की जा रही है.

इस बाबत थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया बाइक एजेंसी से नगद राशि की चोरी में चार लोग विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले गिरफ्तार किए गए. जिनसे पूछताछ की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments