कल से बेमतलब सड़क पर घूमने वालों से वसूला जाएगा जुर्माना

इसी बीच पोस्ट ऑफिस के समीप एक सब्जी दुकानदार के द्वारा सड़क का अतिक्रमण कर सब्जी बेचे जाने पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने दुकानदार को यह निर्देशित किया कि वह सड़क को अतिक्रमण मुक्त करने के साथ-साथ दुकान निर्धारित समय से बंद कर दिया करें. 

 





- एसडीएम ने कहा, संक्रमण के वाहकों पर होगी दंडात्मक कार्रवाई
- सड़क का अतिक्रमण कर सब्जी बेचने वाले को भी एसडीएम ने दी चेतावनी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय संक्रमण काल में लगातार लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. सड़कों पर कभी माइकिंग करते हुए तो कभी पैदल उतर कर लोगों को समझाते हुए लगातार देखे जा सकते हैं. इसी बीच शुक्रवार को भी वह नगर भ्रमण को निकले तथा लोगों को समझाते बुझाते देखे गए.



एसडीएम ने आम लोगों से भी माइकिंग के द्वारा यह अपील की कि वह बिना किसी काम के घरों से बाहर ना निकले. उन्होंने स्पष्ट किया कि शनिवार से लॉक डाउन के दौरान यदि कोई भी व्यक्ति किसी गैर जरूरी काम से सड़क पर घूमते हुए देखे जाएंगे तो उनके विरूद्ध दंडात्मक कार्रवाई करने के साथ-साथ जुर्माना भी वसूला जाएगा.

इसी बीच पोस्ट ऑफिस के समीप एक सब्जी दुकानदार के द्वारा सड़क का अतिक्रमण कर सब्जी बेचे जाने पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने दुकानदार को यह निर्देशित किया कि वह सड़क को अतिक्रमण मुक्त करने के साथ-साथ दुकान निर्धारित समय से बंद कर दिया करें. उन्होंने स्पष्ट किया कि संक्रमण अभी गया नहीं है. ऐसे में और भी ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. एसडीएम के साथ सदर एसडीपीओ गोरख राम भी नगर भ्रमण को निकले थे.







Post a Comment

0 Comments