एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम से युक्त एंबुलेंस के लिए सदर विधायक ने की अनुशंसा ..

बताया कि जिले में गंभीर रोग से ग्रसित रोगियों को उचित चिकित्सकीय सुविधा प्राप्त करने के लिए पटना वाराणसी अन्यथा अन्यत्र स्थानों पर ले जाना पड़ता है. इस परिस्थिति में एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम युक्त एंबुलेंस की आवश्यकता प्रतीत हो रही थी.

 




- कांग्रेस के राज्यसभा सांसद में जिले के कोविड-19 के लिए उपलब्ध कराई दवाएं
- सदर विधायक ने बताया, संक्रमण काल में जनता की सेवा के लिए हूँ संकल्पित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  संक्रमण काल के मद्देनजर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास निधि से विधानसभा क्षेत्र हेतु एक एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम से युक्त एंबुलेंस खरीदने की अनुशंसा की है. इस संदर्भ में उन्होंने जिला योजना पदाधिकारी को पत्र लिखकर प्राथमिकता के आधार पर एंबुलेंस का क्रय करते हुए जिला स्वास्थ्य समिति को हस्तगत कराए जाने का अनुरोध किया है. इसके साथ ही राज्यसभा सांसद अखिलेश कुमार सिंह के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर कोविड-19 से बचाव के लिए आवश्यक दवाओं की बड़ी खेप उनके प्रतिनिधि शशि कुमार के द्वारा सदर विधायक को सुपुर्द किया गया.



सदर विधायक ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा बताया कि जिले में गंभीर रोग से ग्रसित रोगियों को उचित चिकित्सकीय सुविधा प्राप्त करने के लिए पटना वाराणसी अन्यथा अन्यत्र स्थानों पर ले जाना पड़ता है. इस परिस्थिति में एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम युक्त एंबुलेंस की आवश्यकता प्रतीत हो रही थी वहीं, दूसरी तरफ राज्यसभा सांसद अखिलेश कुमार सिंह के द्वारा भी कोविड-19 मरीजों के लिए दवा उपलब्ध कराया जाना बेहद सराहनीय कार्य है, जिसके लिए उन्हें बधाई दी गई है. विधायक ने बताया कि क्षेत्र की जनता के भले के लिए वह सदैव कृत संकल्पित है.








Post a Comment

0 Comments