वीडियो: खेतों की रखवाली कर रहे वृद्ध की निर्मम हत्या ..

शरीर पर भी कई जगह जख्म के निशान थे. शव मचान पर पड़ा हुआ था. जिसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है की सोते समय ही उनकी हत्या की गई है. पूछने पर परिजनों ने कहा वृद्ध व्यक्ति की हत्या किसने और क्यूं की, इसका हमें भी अनुमान नहीं है. वह रात का खाना खाकर खेत पर गए थे.

 




- तिलक राय हाता ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव की है घटना
- शरीर पर धारदार हथियार से वार के कई जगह मिले हैं निशान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बधार में खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी का माहौल कायम हो गया है. मृतक छोटक गोड़ सिमरी प्रखंड के  बड़का राजपुर स्थित नई बस्ती के रहने वाले थे. शनिवार की सुबह गांव से बाहर निकले लोगों ने खेत में पड़ा उनका शव देखा तो घर वालों को सूचना दी. खबर मिलते ही वहां काफी संख्या में गांव के लोग जमा हो गए. यह इलाका तिलकराय हाता ओपी के अंतर्गत आता है.



घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर दलबल के साथ पहुचे डुमरांव एसडीपीओ के के सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने पाया कि किसी तेज हथियार से उनके सर पर वार किया गया है. जिसके कारण उनकी मौत हुई है. शरीर पर भी कई जगह जख्म के निशान थे. शव मचान पर पड़ा हुआ था. जिसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है की सोते समय ही उनकी हत्या की गई है. पूछने पर परिजनों ने कहा वृद्ध व्यक्ति की हत्या किसने और क्यूं की, इसका हमें भी अनुमान नहीं है. वह रात का खाना खाकर खेत पर गए थे.

मामले में एसडीपीओ के के सिंह ने बताया कि वृद्ध की हत्या हुई है. शरीर पर धारधार हथियार से वार के कई निशान मिले है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. साथ ही हत्यारों का पता लगाने के साथ साथ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
वीडियो:








Post a Comment

0 Comments