वीडियो: युवक ने काट लिया अपना ही गला, हुई दर्दनाक मौत ..

औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव में एक युवक ने खुद से अपना गला काट लिया. बाद में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक डिप्रेशन में था, जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठाया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव का है मामला
- परिजनों ने बताया मानसिक तनाव में था युवक, मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव में एक युवक ने खुद से अपना गला काट लिया. बाद में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक डिप्रेशन में था, जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठाया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी राजेश पांडेय के 22 वर्षीय पुत्र रोहित पांडेय तकरीबन 5 सालों से डिप्रेशन में चल रहे थे जिनका इलाज भी किया जा रहा था. सुबह-सुबह उन्होंने ब्लेड से अपना गला काट लिया. जिसके बाद घर के लोगों ने यह नजारा देखा और तुरंत ही उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन अत्यधिक रक्तस्राव हो जाने के कारण वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के पश्चात घर में परिजनों के करुण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया. घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी थाना अध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि परिजनों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ था, जिसका 5 वर्षों से इलाज चल रहा था. परिजनों बयान के साथ ही अन्य साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments