लूट कांड के आरोपी पूर्व वार्ड पार्षद पुत्र समेत विभिन्न मामलों के आधा दर्जन अभियुक्त गिरफ्तार ..

गिरफ्तार अभियुक्तों में वर्ष 2015 में महदह के पास स्कार्पियो में सवार अपराधियों ने बन्दूक की नोक पर एक व्यक्ति को मारपीट कर बाइक व उसके पास से नगद लूटने के मामले में फरार बक्सर नगर परिषद के पूर्व वार्ड पार्षद के पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. 

 




- मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- लूट के फरार अभियुक्त की लंबे समय से चल रही थी तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाने की पुलिस ने विभिन्न मामलों में फरार चल रहे आधा दर्जन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है गिरफ्तार अभियुक्तों में वर्ष 2015 में महदह के पास स्कार्पियो में सवार अपराधियों ने बन्दूक की नोक पर एक व्यक्ति को मारपीट कर बाइक व उसके पास से नगद लूटने के मामले में फरार बक्सर नगर परिषद के पूर्व वार्ड पार्षद के पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. सभी अपराध कर्मियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.




इस बाबत थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि बताया जा रहा है कि लूट कांड में गिरफ्तार अपराधी सोहनीपट्टी के निवासी वार्ड संख्या 21 के पूर्व वार्ड पार्षद चक्रवर्ती चौधरी का पुत्र अविनाश कुमार पटेल नगर है. इसके अलावा डेढ़ माह से फरार शराब कारोबारी ठोरा निवासी रितेश राय भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. वह डेढ़ माह पहले मारुती वैन से तस्करी कर शराब के पेटियां भर  कर ला रहा था, जिसमे चालक व एक तस्कर उसी दिन पकडे गए थे. जबकि रितेश फरार चल रहा था. वही फरार बालू माफिया कृतपुरा निवासी लंगटू राय को भी पुलिस ने छापामारी कर गिरफ्तार किया. 

80 टेट्रा पैक के साथ शराब तस्कर व धंधेबाज गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर मुफस्सिल पुलिस ने मिश्रवलिया घाट से तस्करी के 80 टेट्रा पैक शराब के साथ एक तस्कर व एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. सूचना मिली थी कि रविवार की अहले सुबह मिश्रवलिया घाट पर तस्करी की शराब लायी जा रही है. पुलिस  टीम गठन कर बताये जगह पर पहुंची, जहाँ पहले से तस्कर व धंधेबाज तस्करी की शराब की लेन-देन कर रहे थे. पुलिस मौके पर दोनों को पकड़ा. जांच में शराब बरामद की. जिसे दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाया. जहाँ पूछताछ में ज्ञात हुआ कि तस्कर यूपी के बारा निवासी मनोहर चौधरी व धंधेबाज मिश्रवलिया निवासी वीरेंदर चौधरी है. इसके अलावे चौसा से शराब के नशे में झूमते एक शराबी स्थानीय निवासी बेचन शर्मा को गिरफ्तार किया गया.








Post a Comment

0 Comments