पुलिस के सहयोग से अपनों से मिला पश्चिम बंगाल से बिछड़ा किशोर ..

परिजनों को इस बात की सूचना दी गई कि आपका बच्चा भटकते हुए बक्सर जिले के कोरान सराय थाना क्षेत्र में पहुंच गया है. जिसे स्थानीय थाना पर सकुशल बैठाया गया है. आप थाने पर पहुंचकर अपने बच्चे की पहचान कर अपने साथ ले जाएं. जिसके बाद रात के तकरीबन 2 बजे के किशोर के परिजन कोरानसराय थाना पहुंचे और उसकी पहचान करने के बाद अपने साथ ले गए.

 





- कोरान सराय थाना क्षेत्र में भटकता हुआ मिला था किशोर
- ग्रामीणों ने दी एसपी को सूचना, सक्रियता से अपनों से मिला बच्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पश्चिम बंगाल से भटक कर एक किशोर कोरान सराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव में पहुंच गया. इस बाद की गुप्त सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को दी गई. जिसके बाद तत्परता दिखाते हुए एसपी ने कोरानसराय थानाध्यक्ष को मामले से अवगत कराया और कार्रवाई की बात कही.




एसपी के निर्देश पर कोरानसराय थानाध्यक्ष मठिला गांव स्थित बड़ा तालाब के समीप पहुंचे जहां उन्होंने भटकते हुए किशोर को बरामद किया और किशोर के नाम पता की जानकारी ली गई तथा परिजनों का नंबर प्राप्त कर परिजनों को इस बात की सूचना दी गई कि आपका बच्चा भटकते हुए बक्सर जिले के कोरान सराय थाना क्षेत्र में पहुंच गया है. जिसे स्थानीय थाना पर सकुशल बैठाया गया है. आप थाने पर पहुंचकर अपने बच्चे की पहचान कर अपने साथ ले जाएं. जिसके बाद रात के तकरीबन 2 बजे के किशोर के परिजन कोरानसराय थाना पहुंचे और उसकी पहचान करने के बाद अपने साथ ले गए.

थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि बरामद किए गए किशोर की पहचान जहेदूल हक, पिता - मोजमेल हक ग्राम - झिल्लू थाना मंगलकोट, जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल के रूप में की गई. परिजनों को सूचना देने के बाद जब परिजन थाने पर पहुंचे तो कागजी कार्रवाई एवं पहचान आदि कराने के पश्चात परिजनों को किशोर को सुपुर्द कर दिया गया.








Post a Comment

0 Comments