वाशिंग सेंटर पर काम करने वाले किशोर की विद्युत स्पर्शाघात से मौत ..

मिली जानकारी के मुताबिक चौसा बारा मोड़ व यादव मोड़ के बीच दलित बस्ती का रहने वाले महादलित सुरेन्द्र बांसफोर का पुत्र मनु कुमार यादव मोड़ व बारा मोड़ के बीच हीरो एजेंसी के बगल में वाशिंग सर्विस सेंटर पर वाहन धोने का काम करता था. वह प्रतिदिन की तरह रविवार को भी घर से नाश्ता कर काम करने गया था तभी उसके साथ यह घटना घटित हो गई.

 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा बारे मोर की घटना
- गरीब मां बाप के लिए सहारा था किशोर मनु

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कार वॉशिंग सेंटर पर काम करने वाले एक 14 वर्षीय किशोर की विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना दिन के तकरीबन 11 बजे बारा मोड़ के समीप की है. बताया जा रहा है कि प्रतिदिन की तरह सुबह रोटी खाकर  सुरेन्द्र बांसफोर का 14 वर्षीय पुत्र मनु कुमार सर्विस सेंटर गया था तभी सड़क पर गुजर रहे एक धारा प्रवाहित तार के चपेट में आ वक्त उससे किसी ने नहीं देखा.  कुछ देर वह वहीं पर पड़ा रहा तभी किसी की नजर पड़ी तो तब लोगों को समझ में आया कि वह करंट की चपेट में है जिसके बाद लोगों ने उसे लकड़ी के डंडे से छुड़ाया. तत्काल उसे चौसा सरकारी अस्पताल ले गए. जहां स्थिति ख़राब होने पर उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक चौसा बारा मोड़ व यादव मोड़ के बीच दलित बस्ती का रहने वाले महादलित सुरेन्द्र बांसफोर का पुत्र मनु कुमार यादव मोड़ व बारा मोड़ के बीच हीरो एजेंसी के बगल में वाशिंग सर्विस सेंटर पर वाहन धोने का काम करता था. वह प्रतिदिन की तरह रविवार को भी घर से नाश्ता कर काम करने गया था तभी उसके साथ यह घटना घटित हो गई हालांकि, घटना की खबर के बाद अंचल पदाधिकारी सुरेन्द्र के घर पहुंचे तथा मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए किशोर के शव को अंत:परीक्षण कराने को भिजवाया.

पास में ही था घर लेकिन कोई नहीं जान सका हादसा:

घर से डेढ़ सौ मीटर दूर पर ही मनु का घर था, मगर घर का कोई सदस्य इस घटना को नहीं जान सका, जब उसे सदर ले जाया जा रहा था तब परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी मिली. तब से घर की महिलाओं का दिल बैठा जा रहा था. मनु की माँ हर व्यक्ति से अपने पुत्र का हाल पूछती रही. अस्पताल में मौत हो जाने पर उसका शव घर पर लाया गया तो घर में कोहराम मच गया. माँ का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बताया जा रहा है कि मनु गरीब माँ-बाप का कमाऊ पुत्र था. सुरेन्द्र बांसफोर की दो संतान थी.








Post a Comment

0 Comments