पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड में संदीप का शागिर्द गिरफ्तार, झारखंड तथा बिहार में था वांछित ..

उसके बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी की गई और उसे घर से ही दबोच लिया गया. बताया जा रहा है कि इस मामले में अपराधी संदीप यादव को रिमांड पर लेने की तैयारी चल रही है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के न्यायीपुर के रहने वाले उसके मौसेरे भाई की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.

 




- मुफस्सिल थाने की पुलिस ने पांडे पट्टी पर किया गिरफ्तार
- संदीप यादव को भी रिमांड पर लेने की तैयारी 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर: करहंसी के पूर्व मुखिया पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में शामिल अपराधियों में से पुलिस ने एक अन्य की गिरफ्तारी कर ली है. पुलिस ने इसे पांडे पट्टी गांव से गिरफ्तार किया पकड़े गए अपराधी पर विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं जिनमें जिले के मुफस्सिल नगर थाने के साथ-साथ झारखंड के हजारीबाग जिले के थाने में भी मामला दर्ज है. बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी पांडेय पट्टी स्थित अपने घर पर ही छिपा हुआ है. उसके बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी की गई और उसे घर से ही दबोच लिया गया. बताया जा रहा है कि इस मामले में अपराधी संदीप यादव को रिमांड पर लेने की तैयारी चल रही है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के न्यायीपुर के रहने वाले उसके मौसेरे भाई की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.


बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी पांडेय पट्टी के रहने वाले कन्हैया सिंह का पुत्र नीरज कुमार सिंह है. वह करहंसी के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की हत्या मामले में शामिल था तथा हत्याकांड के बाद फरार चल रहा था. इसी बीच वह हजारीबाग चला गया जहां अपने एक साथी के साथ मिलकर इंजिन ऑयल(मोबिल) की दुकान चला रहा था. इसी दौरान साथी के साथ कुछ विवाद होने पर नीरज ने उसे गोली मार दी और उसकी बाइक तथा रुपये छीन कर वहां से भाग निकला. मामले को लेकर हजारीबाग में ही उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुनः बक्सर आने के बाद जनवरी माह में शराब की तस्करी में इसका नाम आया. बताया जा रहा था कि उत्तर प्रदेश से पिकअप में भरकर शराब की खेप इसके द्वारा मंगवाई गई थी. इस मामले में नगर थाने की पुलिस ने बुटाली यादव तथा मणि कुमार नामक इसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद इन्हें कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था. इस दौरान नीरज मौके पर पहुंचा और उसने दोनों की रस्सी काटने में सहयोग किया हालांकि, बाद में दोनों पुनः गिरफ्तार कर लिए गए थे लेकिन नीरज फरार चल रहा था.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि जल्द ही संदीप यादव को रिमांड पर लेकर उससे करहंसी पूर्व मुखिया पुत्र की हत्या के राज उगलवाने के साथ-साथ अन्य मामलों में भी पूछताछ होगी.







Post a Comment

0 Comments