फेसबुक पर पनपा प्यार, की शादी, फिर प्लेटफार्म पर बेसहारा छोड़ा ..

फेसबुक पर उसकी पहचान विवेक वर्मा नामक व्यक्ति से हुई थी. जान-पहचान के बाद दोनों के बीच नंबरों का आदान-प्रदान हुआ जिसके बाद दोनों ने बातचीत शुरू कर दी. बातचीत कब प्रेम में बदल गई  मालूम ही नहीं चला. बाद में दोनों ने प्रेम-विवाह किया

 





- बक्सर रेलवे स्टेशन पर भटकती हुई मिली युवती
- सुरक्षाकर्मियों की सहायता से घर को ही रवाना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फेसबुक पर प्यार तथा शादी करने के बाद पत्नी से मारपीट करने तथा फिर उसे रेलवे स्टेशन पर लावारिस हालत में छोड़कर भाग जाने का मामला सामने आया है. बाद में बक्सर रेलवे स्टेशन पर भटकती हुई युवती ने मीडिया कर्मियों के सामने अपनी व्यथा रखी जिसके बाद प्लेटफार्म पर मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से उसे भोजन आदि कराने के पश्चात उसके ससुराल बैरिया भेजा गया.




घटना के संदर्भ में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के मिर्जापुर के रहने वाले विवेक वर्मा नामक व्यक्ति से शादी करने वाली तथा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कुशीनगर थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव की रहने वाली प्रगति सिंह ने बताया कि वह तलाकशुदा हैं. फेसबुक पर उसकी पहचान विवेक वर्मा नामक व्यक्ति से हुई थी. जान-पहचान के बाद दोनों के बीच नंबरों का आदान-प्रदान हुआ जिसके बाद दोनों ने बातचीत शुरू कर दी. बातचीत कब प्रेम में बदल गई  मालूम ही नहीं चला. बाद में दोनों ने प्रेम-विवाह किया जिसके बाद उसके पति उसे लेकर पुणे चले गए. पुणे में वह निजी फैक्ट्री में नौकरी करते थे, इसी बीच लॉक डाउन लग जाने की वजह से वे लोग गांव लौटे लेकिन, पुणे-पटना एक्सप्रेस से बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद उनके पति स्टेशन पर ही उसे छोड़कर गायब हो गए. घंटो बीत जाने के बावजूद जब उनके पति नहीं लौटे तब उन्होंने अपने पति को फोन किया लेकिन, वह उन्हें अपने साथ ले जाने से इनकार करने लगे. इसी बीच भटकती युवती पर मीडिया कर्मियों की नजर पड़ी पूछताछ में महिला ने अपनी सारी व्यथा बताई. बाद में महिला ने ससुराल बढ़िया जाने की इच्छा जताई जिस पर पुलिसकर्मियों के सहयोग से उसे भेजा गया.








Post a Comment

0 Comments