भतीजे का हत्यारा चाचा ज्योति प्रकाश चौक से गिरफ्तार ..

बताया कि शनिवार की अल सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली की खोचरियां गांव निवासी राजू राय की गोली मारकर हत्या का आरोपित शंभूशरण राय उर्फ दाउजी बक्सर में मौजूद है तथा कहीं बाहर भागने की फिराक में लगा है. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई.

 




- धनसोई थाना क्षेत्र के खोंचरियां में मामूली विवाद में मारपीट थी भतीजे को गोली
- घर पर छापा मारने गई पुलिस को मिला था हथियारों का जखीरा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के खोंचरियां गांव में अपने ही भतीजे को गोली मारने का आरोपी चाचा शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल, तीन मई को अपराह्न हुई घटना के बाद से हत्यारोपित चाचा फरार चल रहा था. इस बीच शनिवार की सुबह कहीं बाहर भागने के प्रयास में लगे आरोपित को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बक्सर के ज्योति प्रकाश चौक से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसकी जानकारी देते धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि शनिवार की अल सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली की खोचरियां गांव निवासी राजू राय की गोली मारकर हत्या का आरोपित शंभूशरण राय उर्फ दाउजी बक्सर में मौजूद है तथा कहीं बाहर भागने की फिराक में लगा है. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और आनन फानन में बक्सर पुलिस के सहयोग से हत्यारोपित शंभूशरण राय उर्फ दाउजी को पुलिस ने बक्सर के ज्योति चौक पर घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार करने के साथ ही पूछताछ के बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.




बताते चलें कि 3 मई की सुबह शंभूशरण राय का अपने बड़े भाई कृष्णकांत राय के पुत्र राजू राय के साथ गेहूं बंटवारा को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि दौड़ते हुए चाचा अपने घर में गया और हथियार लाकर हवा में दनादन गोलियां दागते हुए राजू राय पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायर झोंक दिया. इस घटना में दो-दो गोलियां लगने से जख्मी राजू राय को आनन फानन में स्वजनों द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ही राजू राय ने दम तोड़ दिया, वहीं घटना के बाद मुख्य आरोपित शंभूशरण राय के साथ ही उसका पुत्र रोहित राय उर्फ सुमन राय फरार हो गए.




घर से मिला था हथियारों का मिला था जखीरा: 

इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची धनसोई पुलिस द्वारा आरोपित शंभूशरण के घर जब छापेमारी की गई तब उसके घर से पुलिस को एक राइफल, एक बंदूक के अलावा तीन पिस्टल के साथ ही भारी मात्रा में कारतूस बरामद करते ही पुलिस के होश उड़ गए. बरामद हथियारों में से किसी का लाइसेंस नहीं दिखाए जाने के बाद पुलिस ने शंभूशरण राय की पत्नी शारदा देवी के अलावा बहू रागिनी देवी पति रोहित कुमार उर्फ सुमन राय को अवैध हथियार बरामद के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आरोपित पर पहले से ही दर्ज हैं कई मामले:

पुलिस के मुताबिक घटना के आरोपित शंभूशरण राय के उपर पहले से कई मामले दर्ज हैं,  पूर्व से ही आपराधिक प्रवृति के रहे शुभुशरण के उपर हत्या जैसे संगीन मामले भी शामिल हैं. हत्या के बाद पिता शंभूशरण के साथ ही उसका पुत्र रोहित उर्फ सुमन राय भी फरार है.




Post a Comment

0 Comments