पत्रकार पर प्राथमिकी की प्रेस क्लब ने की कड़ी निंदा ..

सांसद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के विरुद्ध खबर लिखने पर ख़बर को तथ्यहीन बताकर पत्रकार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के मामले में बक्सर प्रेस क्लब ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

 




- कहा, मामले को लेकर जल्द ही माफी मांगे नेता
- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की ख़बर को लेकर दर्ज हुई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सांसद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के विरुद्ध खबर लिखने पर ख़बर को तथ्यहीन बताकर पत्रकार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने के मामले में बक्सर प्रेस क्लब ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर तथा प्रवक्ता चंद्रकांत निराला ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि, किसी पत्रकार के द्वारा खबर प्रसारित किए जाने पर यदि किसी भी व्यक्ति को कोई आपत्ति हो तो वह वह अपना पक्ष रख सकता है लेकिन, किसी पत्रकार विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराना अति निंदनीय कृत्य है. यह सीधे-सीधे लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है. ऐसे में खबर को लेकर न्यूज़ पोर्टल ईटीवी भारत के पत्रकार उमेश पांडेय के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कराने वाले नेता को तुरंत ही अपने इस कृत्य पर माफी मांगते हुए मामला वापस लेना चाहिए. 

प्रेस क्लब के अधिकारियों ने कहा कि क्लब अपने सदस्य के साथ मजबूती से खड़ा है. यदि जल्द ही इस मामले को लेकर माफी नहीं मांगी गई तो प्रेस क्लब के द्वारा नेता की खबरों का बहिष्कार किया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments