वीडियो: पेड़ से लटकती मिली 28 वर्षीय युवक की लाश, परिजन जता रहे हत्या की आशंका ..

28 वर्षीय युवक का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बक्सर-सिकरौल नहर मार्ग पर 11 नंबर लख के समीप शीशम के पेड़ से लटकता मिला. घटना शाम तकरीबन 5:30 बजे की बताई जा रही है. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकरौल नहर मार्ग पर पेड़ से लटकती मिली लाश
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बैरी गांव के रहने वाले एक 28 वर्षीय युवक का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बक्सर-सिकरौल नहर मार्ग पर 11 नंबर लख के समीप शीशम के पेड़ से लटकता मिला. घटना शाम तकरीबन 5:30 बजे की बताई जा रही है. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना को परिजन हत्या बता रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ पुलिस विभिन्न बिंदुओं को आधार मानकर जांच कर रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गांव के बैरी गांव के रहने वाले भृगुनाथ तिवारी के 28 वर्षीय पुत्र प्रिंस तिवारी एयरटेल कंपनी में सेल्स का काम करता था. दोपहर तकरीबन 2:30 बजे वह अपना काम निपटा कर घर लौटा तथा आधे घंटे के बाद घर से बिना कुछ बताए निकल गया. युवक ने अपना स्मार्टफोन घर पर रख दिया था केवल, एक फीचर फोन(बटन वाला छोटा मोबाइल) लेकर घर से निकल गया. बाद में शाम तकरीबन 5:30 बजे कुछ लोगों ने पेड़ से लटकता हुआ शव देखा तो इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थाना ऑउटपोस्ट के प्रभारी बिगाऊ राम ने नीचे को उतरवाया तथा पहचान के आधार पर परिजनों को इसकी सूचना दी. तत्पश्चात मौके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्थानीय निवासी बताते हैं कि, तीन भाइयों में प्रिंस सबसे छोटा व सब का दुलारा था. वह एयरटेल कंपनी में काम करते हुए अच्छी-खासी आमदनी भी कर रहा था. ऐसे में यह समझ नहीं आ रहा है कि उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया है? यदि किसी ने उसकी हत्या की है तो वजह क्या है?  मुफस्सिल आउटपोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments