वीडियो: दबंगों ने युवक को पीटा, फिर पिलाया ज़हर ..

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव में पूर्व के विवाद में तीन युवकों के द्वारा मिलकर एक युवक के साथ मारपीट की गई तथा फिर उसे कोई विषाक्त पदार्थ पिला दिया गया, जिससे कि वह बेहोश हो गया. बाद में सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़े युवक को देखकर ग्रामीणों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंडित पुर गांव का है मामला
- दर्ज हुई नामजद प्राथमिकी, मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव में पूर्व के विवाद में तीन युवकों के द्वारा मिलकर एक युवक के साथ मारपीट की गई तथा फिर उसे कोई विषाक्त पदार्थ पिला दिया गया, जिससे कि वह बेहोश हो गया. बाद में सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़े युवक को देखकर ग्रामीणों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.




सदर अस्पताल में होश में आने पर उक्त युवक ने बताया कि वह पंडितपुर गांव के राज नारायण पंडित का पुत्र प्रकाश पंडित है तथा उसका पूर्व से अपने ही गांव के राजू पंडित के साथ विवाद चल रहा था. शुक्रवार की सुबह जब वह स्थानीय सीएसपी से पैसे निकालने के लिए जा रहा था. उसी वक्त राजू पंडित दो अन्य युवकों के साथ आया और उसे पकड़ लिया जिसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की गई. इस मारपीट में तीनों ने मिलकर उसे सड़क पर पटक दिया तथा उसके मुंह में कोई किसी विषाक्त पदार्थ से भरी सीसी को उड़ेल दिया. इस घटना के बाद वह बेहोश हो गया. मामले में चिकित्सक डॉ राजू लाल ने बताया कि शरीर में जहर चले जाने के कारण पीड़ित की हालत बेहद खराब थी हालांकि, अब स्थिति में सुधार है.

मामले में पूछे जाने पर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है पीड़ित के द्वारा नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments