विवादित जमीन पर निर्माण को लेकर आमने-सामने आए दो पक्ष ..

मामले को लेकर अनुमंडल दंडाधिकारी के न्यायालय में परिवाद दायर किया गया है, जिसके बाद 17 मई को उक्त भूखंड पर धारा 144 के तहत उक्त जमीन पर किसी भी प्रकार का निर्माण निषेध किया गया है. इसी बीच कृपा शंकर पांडेय के द्वारा निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया था. 
विवादित जमीन पर शुरु किया गया निर्माण




- त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रोका कार्य
- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक क्षेत्र के अहिरौली रौजा रोड में विवादित जमीन पर निर्माण को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. बाद में एक पक्ष के राम प्रमोद चौबे के द्वारा पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. मामले में पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए निर्माण कार्य को रुकवाया. ज्ञात हुआ कि उक्त भूखंड को लेकर पूर्व से विवाद चला रहा है जिसको लेकर अनुमंडल दंडाधिकारी के न्यायालय में परिवार दाखिल किया गया है जहां से धारा 144 के अंतर्गत उक्त भूखंड पर किसी भी प्रकार के निर्माण पर रोक है लेकिन, फिर भी एक पक्ष के द्वारा निर्माण शुरू किया गया जिसका दूसरे पक्ष ने विरोध किया. घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के निर्देश पर मौके पर पहुंची पुलिस ने काम को रोकते हुए विवादित जमीन पर निर्माण कर रहे व्यक्ति को चेतावनी दी.




बताया जा रहा है कि सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी कृपा शंकर पांडेय के द्वारा अहिरौली मौजा के रौजा रोड में स्थित जमीन पर निर्माण कार्य किया जा रहा था जबकि, इसी जमीन पर स्थानीय निवासी राम प्रभाव चौबे तथा रामप्रताप चौबे अपना दावा करते हैं. मामले को लेकर अनुमंडल दंडाधिकारी के न्यायालय में परिवाद दायर किया गया है, जिसके बाद 17 मई को उक्त भूखंड पर धारा 144 के तहत उक्त जमीन पर किसी भी प्रकार का निर्माण निषेध किया गया है. इसी बीच कृपा शंकर पांडेय के द्वारा निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया था. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल काम रोक दिया गया है. मामले को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी को सूचना भेजी जाएगी.








Post a Comment

0 Comments