नप पदाधिकारियों ने लिया नगर का जायजा, जलजमाव से मुक्ति के लिए इस नंबर पर करें शिकायत ..

चक्रवाती तूफान यास के कारण नगर में जलजमाव ना हो इसके लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी तथा अन्य कर्मियों ने पूरे नगर का मुआयना किया. विभिन्न जगहों की नालियों का अवलोकन किया गया तथा जल निकासी की व्यवस्था देखी गई. 

 





- कार्यपालक पदाधिकारी सिटी मैनेजर सहित सफाई के पदाधिकारियों ने लिया जायजा
- विभिन्न नालों का किया निरीक्षण, जल निकासी की स्थिति से अवगत हुए अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चक्रवाती तूफान यास के कारण नगर में जलजमाव ना हो इसके लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी तथा अन्य कर्मियों ने पूरे नगर का मुआयना किया. विभिन्न जगहों की नालियों का अवलोकन किया गया तथा जल निकासी की व्यवस्था देखी गई. इस दौरान नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम, नगर प्रबंधक असगर अली, सफाई प्रभारी विजय चौरसिया, सफाई जमादार गौरीशंकर ने सभी स्थानों का मुआयना किया. 




इस बारे में जानकारी देते हुए सिटी मैनेजर असगर अली ने बताया कि आईटीआई नाला, सेवक नाला, ताड़का नाला समेत विभिन्न इलाकों के नालों का निरीक्षण करने के बाद यह देखा गया कहीं भी जलजमाव जैसी स्थिति नहीं है. बावजूद इसके लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है. 



उन्होंने बताया कि नगर परिषद के द्वारा सभी वार्डों में आम जनों को जलजमाव से मुक्ति दिलाने के लिए हेल्पलाइन नंबर 94302 74372 जारी किया गया है. इस पर कहीं से भी कोई भी व्यक्ति अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है. उस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी दरअसल, नगर परिषद के आइटी पर्यवेक्षक अमित कुमार को निर्देश दिया गया है कि, कहीं से भी जलजमाव की कोई शिकायत आती है तो उसे पंजी में दर्ज कर नगर प्रबंधक को तत्काल समस्या से अवगत कराएं.








Post a Comment

0 Comments