गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला राजपुर ..

उन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. तब तक पिठारी गांव के ग्रामीणों ने भी अपना बचाव करते हुए फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें लगभग 40 राउंड से अधिक गोलियां चली हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन, गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जो जहां था वहीं से अपने घर की ओर भागने लगा.


 




- बकरी की खरीद-बिक्री को लेकर हुआ विवाद
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस, ढूंढ रहे खोखे

बाक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के पिठारी गांव में शुक्रवार की देर शाम तीन दर्जन से अधिक राउंड गोलीबारी होने से पूरा गांव दहल गया. बताया जा रहा है कि मामला बकरी के खरीद बिक्री से जुड़ा हुआ है. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.




घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव में ही दलित बस्ती के पास नीरज कुमार सिंह का बकरी फार्म हाउस है. जिस फार्म हाउस से विगत दो दिन पूर्व राजपुर गांव के किसी व्यक्ति ने बकरी की खरीद की थी. बताया जा रहा है वह व्यक्ति अपने एक साथी के साथ पुनः शुक्रवार को पिठारी पहुंचा तथा बकरी की कीमत को लेकर एतराज जताना शुरू कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों तरफ से कहासुनी हुई. बात गाली-गलौज तक पहुंच गई जिसके बाद बाद दोनों व्यक्तियों ने मिलकर फार्म हाउस के संचालक नीरज कुमार सिंह के साथ मारपीट कर दी.





हंगामा होता देख मौके पर पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने भी नीरज सिंह का पक्ष लेकर उन युवकों के साथ भी मारपीट की. बाद में दोनों युवक वहां से चले गए लेकिन इसी बात को लेकर कुछ ही घंटे बाद राजपुर गांव से दर्जन भर से अधिक की संख्या में हथियार से लैस लोग पुनः पिठारी पहुंचे. उन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. तब तक पिठारी गांव के ग्रामीणों ने भी अपना बचाव करते हुए फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें लगभग 40 राउंड से अधिक गोलियां चली हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन, गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जो जहां था वहीं से अपने घर की ओर भागने लगा.

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. इस संबंध में पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिली है. जिसकी जांच की जा रही है. अभी तक कोई खोखा भी बरामद नहीं किया गया है. इस मामले को लेकर किसी पक्ष के तरफ से कोई आवेदन नहीं दिया गया है लेकिन, इस घटना में राजपुर के सोनू सिंह एवं उसके साथियों का नाम आ रहा है. उधर मामले में बक्सर के सदर एसडीपीओ गोरख राम से बात करने पर उन्होंने इस मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जताई हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर ऐसी घटना हुई है तो प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.




Post a Comment

0 Comments