संक्रमण काल में लगातार खून और ऑक्सीजन दिला रहे रवि सिन्हा ..

उन्होने बताया कि वह पिछले साल एक निजी सिक्योरिटी कम्पनी में जिले के एक हज़ार से ज्यादा युवाओं को रोजगार दिलवा चुके हैंबताते चलें कि रवि हमेशा से सामाजिक कार्य में बढ़चढ़कर भागीदारी निभाते हैं और समाज मे वंचित और जरूरतमंद लोगों के बीच उनके मदद के लिए तत्पर रहते हैं.

 




- डुमरांव विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी लोगों की आवश्यकताओं की कर रहे पूर्ति
- जरूरतमंदों की हर संभव मदद के लिए सदैव रहे हैं तत्पर


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इस वैश्विक महामारी के दौर में जहां लोगों घर से बाहर निकलने में भय की स्थिति बनी है ऐसी स्थिति में डुमराँव से समाजसेवी रवि सिन्हा अपनी जान की परवाह किये बिना लगातार लोगों के मददगार बने हैं.  वह लगभग 50 से भी अधिक जरुरतमंद मरीजों को निःशुल्क ब्लड और आक्सीजन उपलब्ध करा चुके हैं. 




बताते चले पिछले साल जब कोरोना महामारी जब अपने प्रथम चरण में थी उस दौरान भी रवि सिन्हा ने व्यक्तिगत तौर पर मास्क, और लगातार दो महीने तक बक्सर जिला में जरूरतमंद और गरीब असहाय लोगो के बीच अन्न वितरण कराया था.

इसके अतिरिक्त अलावा विगत दो साल से जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार भी उपलब्ध कराते हैं. उन्होने बताया कि वह पिछले साल एक निजी सिक्योरिटी कम्पनी में जिले के एक हज़ार से ज्यादा युवाओं को रोजगार दिलवा चुके हैं, 
बताते चलें कि रवि हमेशा से सामाजिक कार्य में बढ़चढ़कर भागीदारी निभाते हैं और समाज मे वंचित और जरूरतमंद लोगों के बीच उनके मदद के लिए तत्पर रहते हैं.









Post a Comment

0 Comments