पुराने जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल, रेफर ..

ऐसे ही एक मामले में पुराने विवाद में कुछ पाटीदार आपस में ही उलझ गए. मामला हाथापाई से गोलीबारी तक पहुंच गया जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें दाहिने पैर में गोली लगी प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.

 





- राजपुर थाना क्षेत्र के कुसही गांव का है मामला
- घायल को बेहतर इलाज के लिए भेजा गया अन्यत्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: संक्रमण काल में एक तरफ जहां लोग जिंदगी की जंग जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो परिस्थितियों में भी जमीन-जायदाद के झगड़ों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में पुराने विवाद में कुछ पाटीदार आपस में ही उलझ गए. मामला हाथापाई से गोलीबारी तक पहुंच गया जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें दाहिने पैर में गोली लगी प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए राजपुर थाना क्षेत्र के कुल सही गांव के रहने वाले अनिल कुमार पांडेय(52 वर्ष) ने बताया कि उनके पाटीदार विक्रमा पांडेय तथा उनके पुत्र रंजन पांडेय लकड़ी रखने के मामूली से विवाद में उनसे उलझ गए बात हाथापाई तक जा पहुंची जिसमें रंजन पांडेय ने उन पर फायर कर दिया, जिससे कि वह घायल हो गए. बाद में बाप-बेटे भाग निकले जिसके बाद परिजनों की मदद से उन्हें इलाज के लिए लाया गया है.

इलाज कर रहे चिकित्सक राजीव लाल ने बताया कि घायल की स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है. घुटने में गोली लगी है, ऐसे में लिगामेंट आदि भी फ्रैक्चर हो सकता है, जिसके लिए एमआरआई कराकर उसे बेहतर ढंग से देखना होगा, जिसके चलते प्राथमिक उपचार के बाद में उन्हें अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. 

मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने बताया कि उन्हें अभी मामले की जानकारी नहीं है जानकारी प्राप्त की जा रही है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उधर, राजपुर थानाध्यक्ष से संपर्क करने के लिए उनके सरकारी नंबर पर फोन किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.









Post a Comment

0 Comments