सामाजिक कार्यकर्ता नीरज राय का निधन ..

सदर प्रखंड के छोटका नुआंव पंचायत के गोविंदपुर गांव के मूल निवासी थे. कारा विभाग से सेवानिवृत्त ललन राय के बड़े पुत्र नीरज राय ने गांव में सड़क निर्माण से लेकर बिजली आदि तक की समस्याओं के लिए कई बार आवाज उठाई थी. 

 




- कोविड-19 संक्रमण बना मौत की वजह
- पटना के पारस अस्पताल में सुबह 4 बजे ली अंतिम सांस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जन समस्याओं को सदैव सरकार के समक्ष रखने वाले सामाजिक कार्यकर्ता नीरज राय का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया. 40 वर्षीय नीरज राय सदर प्रखंड के छोटका नुआंव पंचायत के गोविंदपुर गांव के मूल निवासी थे. कारा विभाग से सेवानिवृत्त ललन राय के बड़े पुत्र नीरज राय ने गांव में सड़क निर्माण से लेकर बिजली आदि तक की समस्याओं के लिए कई बार आवाज उठाई थी. 

इसके अतिरिक्त सामाजिक कार्यों में भी वह बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे. पिछले दिनों से संक्रमित होने के बाद उन्हें इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो सका और बुधवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. इस बाबत जानकारी देते हुए आरटीआई कार्यकर्ता गुड्डू राय ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार बक्सर के चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में किया गया. वह अपने पीछे 8 वर्ष का इकलौता पुत्र छोड़ गए हैं.











Post a Comment

0 Comments