डीआरएम के विशेष सलून पर पथराव, मचा हड़कंप, हिरासत में कई युवक ..

जैसे ही गाड़ी पूर्वी आउटर से आगे बढ़ी अचानक से उस पर पथराव हो गया. पथराव के कारण अंदर बैठे रेलकर्मी भयभीत हो गए. तुरंत ही इस बात की सूचना आरपीएफ पोस्ट को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने मौके से कुछ युवकों को हिरासत में लिया है. 

 





- विशेष ट्रायल में दानापुर से निकला था सलून
- पूर्वी आउटर सिग्नल के समीप हुआ पथराव 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: स्थानीय रेलवे स्टेशन के पूर्वी आउटर सिग्नल के समीप दानापुर रेल प्रबंधक के सैलून 'गरुड़' पर पथराव कर दिया गया. बताया जा रहा है कि डीआरएम का विशेष सलून ट्रायल के लिए निकला था.  डीडीयू की तरफ जाने के क्रम में जैसे ही यह सलून 11 नंबर लख के समीप पहुंचा. अचानक से सलून पर पथराव हो गया जिसमें उसके शीशे टूट गए. आरपीएफ की टीम ने इस मामले में आधा दर्जन युवाओं को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है इसके साथ ही सलून में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि, डीआरएम का विशेष सलून 'गरुण' ट्रायल के लिए निकला था. सलून में मेंटेनेंस के कुछ अधिकारी मौजूद थे.  इसके अतिरिक्त कोई उच्चाधिकारी सलून में नहीं थे. जैसे ही गाड़ी पूर्वी आउटर से आगे बढ़ी अचानक से उस पर पथराव हो गया. पथराव के कारण अंदर बैठे रेलकर्मी भयभीत हो गए. तुरंत ही इस बात की सूचना आरपीएफ पोस्ट को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने मौके से कुछ युवकों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ की जा रही है के साथ ही डीआरएम के विशेष वाहन में लगाए गए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएगी. दोषी पाए गए युवकों पर जिन पर रेल अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी.










Post a Comment

0 Comments