अवैध संबंध छिपाने के लिए मामा ने कर दी भांजे की हत्या, तीन गिरफ्तार ..

राकेश चौधरी ने तीन माह पूर्व किसी नजदीकी रिश्तेदार महिला के साथ अपने चचेरे मामा रामू चौधरी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद यह  बात ज्ञात हुई कि दोनों का अवैध संबंध है. इसी बात को लेकर कथित तौर पर राकेश अपने चचेरे मामा रामू को कथित तौर पर ब्लैकमेल कर रहा था.





- भाई के साथ मिलकर चचेरे मामा ने किशोर भांजे को उतार दिया मौत के घाट
- चचेरे मामा के अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग से जुड़े हुए हैं हत्या के तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अवैध संबंध छिपाने को लेकर चचेरे मामा ने भांजे की हत्या कर दी लेकिन, एक सप्ताह तक चली पुलिसिया जांच में आखिरकार हत्या के राज से पर्दा उठ गया और पुलिस ने हत्या में शामिल चचेरे मामा सहित तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. हत्या की यह वारदात पिछले 11 मई की शाम की है. जब औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली में मामा की शादी में पहुंचे किशोर की हत्या कर दी गयी थी हालांकि, अपने अथक प्रयास से पुलिस ने आखिरकार मामले का उद्भेदन कर लिया. पुलिसिया जांच में अवैध संबंध को छुपाने की नीयत से किशोर की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हत्या की साजिश 3 माह पूर्व से रची जा रही थी बताया जा रहा है कि मलहचकिया निवासी मनोज चौधरी के किशोर पुत्र राकेश चौधरी ने तीन माह पूर्व किसी नजदीकी रिश्तेदार महिला के साथ अपने चचेरे मामा रामू चौधरी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद यह  बात ज्ञात हुई कि दोनों का अवैध संबंध है. इसी बात को लेकर कथित तौर पर राकेश अपने चचेरे मामा रामू को कथित तौर पर ब्लैकमेल कर रहा था जिससे आजिज आकर रामू ने अपने किशोर उम्र के चचेरे भाई तथा नया भोजपुर के रहने वाले एक अन्य युवक के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हत्या विवाह समारोह के दौरान इसलिए की गई ताकि, भीड़-भाड़ में किसी को कोई सुराग ना मिले लेकिन, पुलिस की तफ्तीश में मामला पूरी तरह स्पष्ट हो गया.




शौच के बहाने बागीचे में राकेश को लेकर पहुंचा था मामा:

औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के मुताबिक मलहचकिया रहने वाले मनोज चौधरी का पुत्र राकेश चौधरी अहिरौली स्थित अपने मामा गुप्तेश्वर मांझी के यहां शादी समारोह में भाग लेने गया था. इसी बीच 11 मई को उसके चचेरे मामा रामू ने उसकी हत्या की साजिश रची और उसने नया भोजपुर के रहने वाले एक युवक रविराज तथा मृतक के हमउम्र चचेरे मामा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. दरअसल, 11 मई की शाम को राकेश के हमउम्र चचेरे मामा शौच के बहाने उसे सारीमपुर के सोनार के बगीचा में लेकर पहुंचा. जहां पहले से रामू और रविराज मौजूद थे. राकेश और उसका चचेरा मामा बगीचे में ही आपस में बात कर रहे थे. इसी बीच मौके पर पहुंचकर रविराज और रामू ने पीछे से राकेश के सिर पर रॉड से प्रहार कर दिया जिससे कि, उसकी मौके पर मौत हो गई. 

हत्या की वारदात को देख घबरा गया था मृतक का किशोर उम्र चचेरा मामा

अपनी आंखों के सामने इस तरह हत्या होता देख राकेश का किशोर उम्र का चचेरा मामा घबरा गया और भागते हुए अपने घर पहुंच कर जाकर छुप गया लेकिन, राकेश और उसे बगीचे की तरफ जाते हुए गांव के ही एक अन्य युवक ने देख लिया था बाद में उसने यह भी देखा कि, राकेश का चचेरा मामा अकेले ही भागता हुआ आ रहा है. इस बात पर उसे संदेह हुआ था लेकिन, वह माजरा समझ नहीं पाया. बाद में जब हत्या की बात सामने आई तो उसने जांच में जुटी पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही मृतक के उस चचरे मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें उसने मृतक के दूसरे चचेरे मामा रामू तथा नया भोजपुर के रहने वाले रविराज नामक युवक की संलिप्तता की बात बताई. मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को भी हिरासत में ले लिया. पूछताछ में सभी ने पूरी कहानी पुलिस के सामने बयान कर दी. जिसके बाद तीनों को हिरासत में लेकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

बता दें कि, 11 मई की शाम को मलहचकिया निवासी किशोर मनोज चौधरी का पुत्र राकेश चौधरी अपने मामा गुप्तेश्वर मांझी के घर से गायब हो गया था, जिसके बाद अगले दिन उसका शव सारीमपुर स्थित सोनार के बागीचे से बरामद हुआ. उसी वक्त से पुलिस हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई थी.








Post a Comment

0 Comments