वीडियो: सड़क दुर्घटना में किशोर की दर्दनाक मौत ..

बाद में काफी देर बाद जब किशोर घर नहीं लौटा तो लोग उसकी तलाश में निकले तो उसे राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के समीप सड़क पर पड़ा हुआ देखा. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया है. वाहन के पहिए के निशान उसके शरीर पर साफ दिखाई दे रहे थे.






- अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत की आशंका
- शाम को साइकिल लेकर घर से निकला था किशोर, सड़क पर पड़ी मिली लाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना चुरामनपुर-पड़री के बीच हुई है जहां किसी कार्यवश साइकिल से जा रहे स्थानीय निवासी बिहारी सिंह के 15 वर्षीय इकलौते पुत्र को किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. बाद में काफी देर बाद जब किशोर घर नहीं लौटा तो लोग उसकी तलाश में निकले तो उसे राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के समीप सड़क पर पड़ा हुआ देखा. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया है. वाहन के पहिए के निशान उसके शरीर पर साफ दिखाई दे रहे थे. 



बाद में परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पोस्टमार्टम कराने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया गया. उधर, मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिस अज्ञात वाहन से घटना घटित हुई है उसकी तलाश की जा रही है. उधर इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच मातम का माहौल है घर की महिलाओं के रुदन-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments