एलबीटी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. नर्वदेश्वर राय व वीकेएसयू के कुलसचिव प्रो. नन्हेश्वर प्रसाद का निधन ..

शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, दोनों शिक्षाविदों के असमय चले जाने से शिक्षा जगत को बड़ा गहरा आघात पहुंचा है. उन्होंने कहा कि दोनों शिक्षाविदों से लंबे समय से जुड़ाव के कारण समाज के साथ-साथ उनके लिए यह व्यक्तिगत क्षति है.
एमवी कॉलेज में सहकर्मियों का साथ प्रोफेसर नन्हेश्वर प्रसाद(फ़ाइल फ़ोटो)

 





- शोक संवेदनाओं का लगा तांता, लोगों ने जताया आपार दुःख
- प्रबुद्धजनों ने बताया समाज के लिए गहरा आघात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय के राजनीति शास्त्र के स्नातकोत्तर विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष और वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के कुलसचिव शिक्षाविद नन्हेश्वर प्रसाद तथा एलबीटी कॉलेज के प्राचार्य डॉ नर्वदेश्वर राय की तबीयत खराब होने के कारण दुखद निधन हो गया. दोनों शिक्षाविदों को सांस लेने में तकलीफ होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था. उनके निधन के बाद शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में कुलसचिव नन्हेश्वर प्रसाद के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया. भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, एमवी कॉलेज के पूर्ववर्ती छात्र संघ के महासचिव, छात्रशक्ति के संयोजक सौरभ तिवारी ने दोनों शिक्षाविदों के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि, छात्र राजनीति के दौरान प्रो. नन्हेश्वर का मानसिक सहयोग जीवन भर याद रहेगा. उनकी कमी हमेशा खलेगी. युवा नेता मोहित यादव ने भी प्रो. नन्हेश्वर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.


प्रो. नन्हेश्वर प्रसाद(,फ़ाइल फ़ोटो)


प्रेस क्लब के अध्यक्ष समाजसेवी डॉ शशांक शेखर ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, दोनों शिक्षाविदों के असमय चले जाने से शिक्षा जगत को बड़ा गहरा आघात पहुंचा है. उन्होंने कहा कि दोनों शिक्षाविदों से लंबे समय से जुड़ाव के कारण समाज के साथ-साथ उनके लिए यह व्यक्तिगत क्षति है. रेड क्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने भी दोनों शिक्षाविदों का निधन समाज के लिए अपूरणीय क्षति बताया है. महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय प्रोफेसर डॉ. राजेश कुमार, डॉ. अरविंद सिंह, डॉ. अमित मिश्रा, डॉ. चिन्मय प्रकाश समेत तमाम लोगों ने भी शिक्षाविदों के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि, प्रो. नन्हेश्वर प्रसाद की कमी सदैव खलेगी. 

सौरभ तिवारी के द्वारा फेसबुक पर पोस्ट की गयी तस्वीर










Post a Comment

0 Comments