स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली पर उठी आवाज़ ..

ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के बैनर तले ज्योति प्रकाश चौक पर एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें पारस हॉस्पिटल में हुए शर्मनाक शारीरिक शोषण की घटना तथा बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली के खिलाफ जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश तिवारी की अध्यक्षता में विरोध किया गया. 

 




- पारस अस्पताल में हुई घटना पर ए.आई.वाई.एफ. ने जताया रोष  
- स्वास्थ्य मंत्रियों के इस्तीफे की उठी मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के बैनर तले ज्योति प्रकाश चौक पर एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें पारस हॉस्पिटल में हुए शर्मनाक शारीरिक शोषण की घटना तथा बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली के खिलाफ जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश तिवारी की अध्यक्षता में विरोध किया गया. 




मौके पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और बक्सर सांसद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के इस्तीफे की मांग की गई. जिला सचिव रितेश श्रीवास्तव ने कहा कि पारस अस्पताल सहित अन्य संस्थानों में हो रहे अपराध को सरकार नियंत्रित करें, जिला सचिव लक्की जायसवाल ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल रही है. पूरे देश में संक्रमण दर से भी कम वैक्सीनेशन की दर है. सरकार समय रहते कोई व्यवस्था नहीं कर सकी और अब घड़ियाली आंसू बहा रही है. मौके पर मौजूद जिला सचिव बबलू राज ने मांग करते हुए कहा कि जल्द ही इस व्यवस्था को सुधारा जाए.








Post a Comment

0 Comments