भोजन पैकेट बांट कर स्वयंसेवकों ने दिया संक्रमण काल में अपना योगदान ..

संक्रमण काल में हर कोई अपने - अपने ढंग से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा है. इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने शांतिनगर स्थित दलित बस्ती में सैकड़ो लोगों के बीच भोजन के पैकेट का वितरण किया. साथ ही लोगो को माइक के माध्यम से मास्क पहनने को लेकर जागरूक किया गया.

 




- दलित बस्ती और कोविड केयर सेंटर में किया भोजन पैकेट का वितरण
- वितरण कार्यक्रम में शामिल रहे संघ के स्वयंसेवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: संक्रमण काल में हर कोई अपने - अपने ढंग से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा है. इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने शांतिनगर स्थित दलित बस्ती में सैकड़ो लोगों के बीच भोजन के पैकेट का वितरण किया. साथ ही लोगो को माइक के माध्यम से मास्क पहनने को लेकर जागरूक किया गया.
 



इसके साथ ही संघ के स्वयंसेवकों ने पुराना सदर अस्पताल स्थित कोविड केयर सेंटर के मरीजों और कर्मचारियों और वहाँ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच भी भोजन पैकेट का वितरण किया.

इस अभियान में संघ के जिला प्रचारक अंशुमान, नगर बौद्धिक प्रमुख आलोक देश पाण्डेय, सह नगर प्रचार प्रमुख अभिजीत कुमार, सह नगर शारीरिक प्रमुख सोनू वर्मा, रजनीकांत पाण्डेय, दीपनारायण राय, पुष्पेंद्र पाण्डेय, हिमांशु पाठक, विकास पाण्डेय इत्यादि कार्यकर्ता शामिल थे.








Post a Comment

0 Comments