सुजीत हत्याकांड को लेकर चल रहा आमरण अनशन आश्वासन पर समाप्त ..

यह अनशन पुलिस के द्वारा 15 दिनों के अंदर मामले का उद्भेदन करने के आश्वासन के बाद समाप्त कर दिया गया. अनशन समाप्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक एवं एसडीपीओ के द्वारा परिजनों से अनुरोध किया गया तथा उन्हें यह आश्वस्त किया गया कि जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे.


 



- वरीय पुलिस अधिकारियों ने दिया परिजनों को आश्वासन
- परिजनों ने कहा, यदि असफल हुई पुलिस तो फिर करेंगे आंदोलन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सुजीत गुप्ता हत्याकांड के 1 वर्ष बीत जाने के बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण उनके पिता तारकेश्वर साह ने महिला विकास सेवा संस्थान के बैनर तले जिला मुख्यालय के श्री चंद्र मंदिर पर आमरण अनशन शुरु किया. यह अनशन पुलिस के द्वारा 15 दिनों के अंदर मामले का उद्भेदन करने के आश्वासन के बाद समाप्त कर दिया गया. अनशन समाप्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक एवं एसडीपीओ के द्वारा परिजनों से अनुरोध किया गया तथा उन्हें यह आश्वस्त किया गया कि जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे.



इस दौरान परिजनों द्वारा यह चेतावनी दी गई कि यदि 15 दिनों के अंदर मामले का उद्भेदन नहीं हुआ तो वृहद स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान महिला विकास सेवा संस्थान के गोविंद जायसवाल, राजकुमार श्रीवास्तव, प्रमोद जायसवाल, अजीत गुप्ता ने एसपी से मुलाकात कर ज्ञापन भी सौंपा.











Post a Comment

0 Comments